‘किसी को जल्दी CM बनाने के लिए नीतीश कुमार के खाने में विषैला पदार्थ मिलाया जा रहा है’ जीतन राम मांझी ने किया बड़ा खुलासा

इस वक्त बिहार के सियासी गलियारे से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है. जीतन राम मांझी ने कहा कि साजिश के तहत नीतीश कुमार को खाना में मिलाकर विषैला पदार्थ खिलाया जा रहा है. इसी कारण वह महावीर चौधरी के बदले अशोक चौधरी पर फूल चढ़ा रहे हैं. नीतीश जी जिस तरह से बोल रहे हैं, उससे लगता है कि उनके खाने में जहरीला पदार्थ मिलाकर उनके खिलाफ साजिश की जा रही है.

जीतन राम मांझी ने कहा कि दरअसल किसी को जल्दी सीएम बनने के लिए नीतीश कुमार के साथ साजिश की जा रही है और उनके खाने में विषैला पदार्थ मिलाया जा रहा है. बता दें, गुरुवार को सदन के अंदर सीएम नीतीश कुमार अपने सम्बोधन के दौरान जीतन राम मांझी पर काफी आक्रोशित हो गए थे. इस दौरान उन्होंने मांझी पर भड़कते हुये उन्हें जमकर लताड़ा. नीतीश कुमार ने कहा कि मेरी मूर्खता की वजह से जीतन राम मांझी बिहार के मुख्यमंत्री बने थे. इनको राज्यपाल बनना है.

वहीं नीतीश कुमार के इस रवैये के बाद जीतन राम मांझी ने भी प्रेस कान्फ्रेंस कर नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला था. वहीं आज शुरुवार को भी जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार के खिलाफ अपनी भड़ास निकली और सदन में ही धरने पर बैठ गए. मांझी ने नीतीश कुमार को दलित विरोधी सीएम बताया.  वहीं इस दौरान जीतन राम मांझी सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ साजिश रचे जाने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि किस और सीएम बनाने के लिए नीतीश कुमार के खाने में कुछ मिलाया जा रहा है.

वहीं नीतीश कुमार के करीबियों पर नेता विपक्ष विजय सिन्हा ने भी बड़ा आरोपी लगाया है. विजय सिन्हा ने कहा कि जीतन राम मांझी जो जहरीला पदार्थ का आरोप लगा रहे हैं, उसकी जांच हो. जो लोग उनके करीब हैं उन सभी की जांच हो. मांझी जी ने बहुत बड़ा खुलासा किया है. किसी दलित अतिपिछड़ा को सीएम और उप मुख्यमंत्री बनाया जाए.

One thought on “‘किसी को जल्दी CM बनाने के लिए नीतीश कुमार के खाने में विषैला पदार्थ मिलाया जा रहा है’ जीतन राम मांझी ने किया बड़ा खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *