मोदी सरकार के 7 साल व राज्य वर्तमान सरकार के 2 साल पूरे होने पर 30 मई को -सेवा ही परमो धर्म: के रूप में मनाएगी भाजपा

भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने  पूर्व मंत्री ,पूर्व विधायक और  चुनाव लड़ चुके  प्रत्याशियों की वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि  30 मई को मोदी सरकार के 7 साल पूरे हो रहे हैं इसको हम सेवा ही परमो धर्म: दिवस के रूप में मनाएंगे। प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता इस दिन  30 मई को कोरोना प्रोटोकॉल नियमों का पालन करते हुए  दो ग्रामीण और नगरीय बस्तियों में जाएगा और 50 घरों में 100 लोगों से संपर्क करेगा। सभी सांसद ,विधायक, मंत्री, पदाधिकारी चुनाव लड़े प्रत्याशी मास्क और सैनिटाइजर का वितरण करेंगे ।

 पत्रक के माध्यम से  ग्रामीण भाइयों  से  करेंगे  पांच अपील

इसके साथ ही इस कोरोना काल में सरकार और संगठन ने जो सेवा कार्य किए हैं, यह भी संपर्क कार्य के माध्यम से लोगों तक पहुंचाएंगे। भारतीय जनता पार्टी लोगों तक एक पत्रक के माध्यम से एक अपील पहुंचाएगी ।

1: सामूहिक रूप से  कुछ समय के लिए हुक्का न पीयें

2:एकत्रित होकर ताश न खेले । कोरोना संक्रमण  की बीमारी श्वास के माध्यम से फैलती है इसलिए एकत्रित होने से बचे।

3:घर में रहे – अगर बहुत जरूरी हो  तो मास्क पहन कर ही जाए।

4: कोरोना रोधी वैक्सीन जरूर लगवाएं।  कोरोना रोधी वैक्सीन के बाद  बीमारी नहीं होती अगर हो भी जाये तो हल्की रहती है।

5: जिस भाई को खांसी,जुकाम,बुखार या सांस लेने में परेशानी हो तो  व भाई तुरन्त डॉक्टर से अपना  टेस्ट करवा लें सरकारी अस्पताल में टेस्ट और कोरोना रोधी टीका मुफ्त है।

कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए तीन लाख परिवारों  के छह लाख लोगों से संपर्क करेंगे

ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा भारतीय जनता पार्टी के मोर्चो  की पांच  टीमें और भाजपा की भी पांच टीमें , किसी भी टीम में  पांच  से अधिक कार्यकर्ता नहीं होंगे, यह सभी टीमें करोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए 306 मंडलों में हरियाणा की 6000  ग्रामीण और नगरीय बस्तियों  में  तीन लाख परिवारों  के छह लाख लोगों तक संपर्क करेंगे । सभी टीमें फेस मास्क, हैंड सेनेटाइजर, और कोरोना हॉटस्पॉट  वाले क्षेत्रों में कोरोना उपचार किट का वितरण करेंगी और सभी जिलों के   रक्तदान शिविर भी लगाए जाएंगे।

कोरोना से ठीक हुए मरीजों  की काउंसलिंग के लिए भाजपा ने शुरू की  काउंसलिंग हेल्पलाइन

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमने इस कोरोना काल में जो हेल्पलाइन शुरू की थी अब उसका नाम काउंसलिंग हेल्पलाइन कर दिया है इसमें 200 से अधिक कार्यकर्ता कोरोना से ठीक  हुए मरीजों की काउंसलिंग करेंगे हर जिले में इसके लिए एक डॉक्टर भी तय किया गया है कि अगर कोरोना से उभरे हुए ठीक हुए पेशेंट को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत है वह डॉक्टर से कोई परामर्श ले सकता है। ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि 30 मई को भारतीय जनता पार्टी की ओर से 6 लाख मास्क और 6 लाख सैनिटाइजर वितरित किए जाएंगे। इससे पहले भी सेवा भाव कार्यक्रम के तहत हर जिले की मंडियों में में किसानों और मजदूरों को सात हजार  मास्क और बाईस हजार पांच सौ सैनिटाइजर वितरित किए गए हैं

भाजपा कार्यकर्ता सेवा कार्यो में जुटा हुआ है

 इस वर्चुअल बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सेवा कार्य में लगा हुआ लगी हुई है चाहे मंडियों को  सैनिटाइजर  करने का काम हो ,मास्क वितरण  हो सैनिटाइजर वितरण हो और सेवा रसोई से भोजन वितरण हो सभी कार्यों में भाजपा कार्यकर्ता तत्परता से लगे हुए हैं।

 बैठक में उन्होंने अमेरिका के डलास में यूएस इंडिया चेंबर ऑफ कॉमर्स का भी धन्यवाद किया जिसने इस समय प्रदेश में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेजने का काम किया है

प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ चार दिन से लगातार कर रहे  बैठकें

सेवा ही परमोधर्मः  के लिए प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़   लगातार पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं से वर्चुअल बैठके कर रहे हैं और लगातार  सेवा कार्यो की फिडबैक ले रहे हैं।मंगलवार को  प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा हरियाणा के प्रदेश पदाधिकारियों,जिला प्रभारियों  और जिला अध्यक्षों के साथ  वर्चुअल बैठक  की  बुधवार को  सभी सांसद  और विधायकों के साथ बैठक की। वीरवार को  एक बैठक पूर्व मंत्री  पूर्व  विधायकों और चुनाव लड़े प्रत्याशियों की  और   दूसरी बैठक भाजपा के मंडल अध्यक्षो के साथ की और शुक्रवार को भाजपा के  सभी मोर्चो की वर्चुअल बैठक आयोजित होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *