GHMC Election: असद्दुदीन ओवैसी का तंज, हैदराबाद के नगर निकाय चुनाव में BJP का बस ट्रंप को बुलाना बाकी

एआईएमआईएम चीफ असद्दुदीन ओवैसी ने कहा कि बीजेपी ने हैदराबाद के नगर निकाय चुनाव में इतने नेताओं को बुला लिया है कि अब केवल डोनाल्‍ड ट्रंप का आना बाकी है। ओवैसी ने कहा कि चाहे ट्रंप भी क्‍यों न आ जाएं, कुछ भी नहीं होगा। पीएम मोदी ने ट्रंप का हाथ पकड़कर कहा था कि अबकी बार ट्रंप सरकार लेकिन ट्रंप भी गड्ढे में गिर गए।

‘अब केवल ट्रंप का आना बाकी है’

ओवैसी ने कहा कि यह हैदराबाद चुनाव जैसा नहीं है, ऐसा लगता है जैसे हम नरेंद्र मोदी की जगह पीएम का चुनाव कर रहे हैं। उन्होंने कहा- मैं करवन में एक रैली में था और कहा कि सभी को यहां बुलाया गया है, एक बच्चे ने कहा कि उन्हें ट्रम्प भी बुलाना चाहिए था। वह सही कह रहा था, केवल ट्रम्प बचे हैं।  ओवैसी ने जिन्‍ना को लेकर भी बीजेपी पर हमला बोला।

ओवैसी ने कहा कि बीजेपी के लोग लाख जिन्‍ना-जिन्‍ना कह लें लेकिन हमने जिन्‍ना की मोहब्‍बत को ठुकराया है। उन्‍होंने दावा किया कि एक दिसंबर को जनता मजलिस को वोट देकर बीजेपी को जोरदार तमाचा मारेगी।

योगी बोले- हैदराबाद का नाम भाग्यनगर क्यों नहीं हो सकता

इससे पहले हैदराबाद में रोड शो के दौरान सीएम योगी ने कहा था कि हमने फैज़ाबाद का नाम अयोध्या किया। हमने इलाहाबाद का नाम प्रयागराज किया। ये हमारे संस्कृति के प्रतीक हैं। तो हैदराबाद का प्राचीन नाम भाग्यनगर क्यों नहीं हो सकता।

ओवैसी ने कहा ‘ जो शख्स (योगी आदित्‍यनाथ) हैदराबाद का नाम बदलना चाहता है, उनकी नस्लें तबाह हो जाएगी  लेकिन इस शहर का नाम नहीं बदलेगा। हम अली के नाम लेवा हैं। हम तुम्हारा नाम तब्दील कर देंगे। मैं आप लोगों (मतदाताओं) को वास्ता देता हूं कि आप लोगों को जवाब देना होगा उन लोगों को जो शहर का नाम बदलना चाहते है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *