निकिता हत्याकांड : तौसिफ के चाचा बोले, हत्या की वजह लव जिहाद नहीं, पर दोषी को कड़ी सजा मिले

हरियाणा के बल्लभगढ़ में बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा निकिता तोमर की हत्या के पीछे लव जिहाद का मामला होने से मुख्य आरोपी तौसिफ के परिवार ने इनकार किया है। हालांकि, उन्होंने दोषी को कड़ी सजा देने की बात कही है।मुख्य आरोपी तौसिफ के चाचा और बसपा नेता जावेद ने कहा कि इस घटना में लव जिहाद का कोई भी मामला नहीं है, लेकिन जो भी दोषी है उसे कानून के अनुसार कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए, क्योंकि गलत काम करने वाला किसी का बेटा नहीं होता, वो सिर्फ एक अपराधी होता है। उन्होंने कहा कि लव जिहाद या धर्म परिवर्तन ऐसी बातें वो लोग कर रहे हैं जिन्हें धर्म के बारे में कुछ पता नहीं है।
  बसपा नेता ने कहा कि वो उस परिवार से संबंध रखते हैं जहां हिंदू भाइयों का ज्यादा सहयोग रहता है। उनका परिवार सारे धर्मों की इज्जत करने वाला परिवार है। आज जो कुछ भी लोग कह रहे हैं वो सही है और उनमें गुस्सा है। मैं उन्हें गलत नहीं कह रहा।
अनिल विज बोले- कांग्रेस नेताओं का रिश्तेदार है आरोपी, 2018 से जांच शुरू करेगी SIT: बता दें कि मुख्य आरोपी तौसिफ राजनीतिक रसूखदार परिवार से संबंध रखता है। तौसिफ के दादा कबीर अहमद विधायक रह चुके हैं, जबकि चाचा खुर्शीद अहमद हरियाणा के पूर्व मंत्री रहे हैं। वहीं, एक अन्य रिश्तेदार (रिश्ते में भाई) आफताब अहमद वर्तमान में कांग्रेस के नूंह (मेवात) से विधायक हैं। 21 वर्षीय तौसिफ फिजियो थेरेपिस्ट का कोर्स कर रहा है जोकि थर्ड ईयर में है। वारदात में शामिल दूसरा आरोपी रेहान निवासी रेवासन जिला नूंह का रहने वाला है और वह तौसिफ का दोस्त है। 
निकिता से एकतरफा प्रेम करता था तौसिफ, पहले भी किया था अपहरण :गौरतलब है कि हरियाणा के फरीदाबाद में सोमवार को दिनदहाड़े कार सवार दो बदमाशों ने मिल्क प्लांट रोड पर अग्रवाल कॉलेज से परीक्षा देकर घर लौट रही बी.कॉम फाइनल ईयर की छात्रा निकिता तोमर (20 वर्षीय) की गोली मारकर हत्या कर दी थी। लहूलुहान हालत में छात्रा को पास के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या के बाद आरोपी भागने में सफल रहे। हत्या की यह वारदात घटनास्थल के पास लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के अनुसार, दो लड़के छात्रा को जबरन कार में खींचने की कोशिश करते दिख रहे हैं, लेकिन जब वह कामयाब नहीं हो पाए तो उन्होंने रिवॉल्वर निकालकर छात्रा को गोली मार दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *