निकिता मर्डर केस : अनिल विज बोले- मैं किसी की दबंगई नहीं चलने दूंगा

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि बल्लभगढ़ में हुए निकिता हत्याकांड मामले में वह किसी की दबंगई नहीं चलने देंगे। इसके साथ ही विज ने कहा कि इस मामले के आरोपियों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई होगी। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस को जल्द से जल्द इस मामले में अदालत में चार्जशीट पेश करने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा कि 2 साल पहले कांग्रेस के नेताओं के प्रभाव से पुलिस ने परिवारों का समझौता करवा दिया था, लेकिन अब वो ऐसी दबंगई होने नहीं देंगे।

अन‍िल व‍िज ने ट्वीट कर कहा कि मैं किसी की दबंगई की चलने नहीं दूंगा। उन्होंने कहा कि हत्यारे तौसिफ को जुर्म कबूल है।” इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट में कहा था निकिता हत्यकांड की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट से करवाई जाएगी, ताकि दिन प्रतिदिन सुनवाई हो सके और आरोपियों को शीघ्र सजा दिलवाई जा सके। फरीदाबाद पुलिस को जल्द से जल्द चार्जशीट कोर्ट में पेश करने की हिदायत दे दी गई है।

पुलिस ने मामले में तौसिफ और रेहान नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया है। तौसिफ मुख्य आरोपी है। इसके अलावा पुलिस ने तौसिफ को हथियार महैया कराने वाले अजरू को भी गिरफ्तार कर लिया है। निकिता के परिवार ने मुख्य आरोपी को मौत की सजा दिए जाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *