होली पर दिल्ली में रफ्तार का कहर! थार ने 8 लोगों को कुचला, 2 की दर्दनाक मौत

होली के त्योहार पर देश की राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है. यहां एक थार (Thar Car Collided) के रफ्तार का कहर देखने को मिला है. साउथ वेस्ट दिल्ली के बसंत विहार मलाई मंदिर के पास खतरानक एक्सीडेंट (Accident in Delhi)) हुआ है. तेज रफ्तार थार ने कई लोगों को कथित तौर पर कुचल दिया. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और बच्चों सहित 8 लोग घायल हो गए. पुलिस के अनुसार, मुन्ना और समीर के रूप में पहचाने गए दो घायलों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार, थार गाड़ी की चपेट में आने वाले लोग फुटपाथ और पटरी पर फल की दुकानें लगाते हैं. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मलाई मंदिर के सामने स्पीड से थार गाड़ी आई पहले वह खंभे से टकराई और फिर उसके बाद वह अनियंत्रित हो गई और फुटपाथ पर फल बेच रहे रेहड़ी वालों को जोरदार टक्कर मार दी. इस दौरान इसकी चपेट में कई लोग आ गए. लोगों की मानें तो गाड़ी की स्पीड 120 से ज्यादा थी, इसलिए हादसा भयावह हो गया.

पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच के दौरान, यह पता चला कि थार का चालक तेज गति से गाड़ी चला रहा था और उसने नियंत्रण खो दिया, जिससे दुर्घटना हुई. पुलिस ने कहा कि थार ने 2 अन्य वाहनों को भी टक्कर मारी है. अधिकारी ने बताया कि घायल लोगों का इलाज अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है. पुलिस के मुताबिक घायल लोग शिवा कैंप, वसंत विहार और एकता विहार, आरके पुरम के रहने वाले हैं.

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आगे बताया कि दुर्घटना में एक थार, दो-चार पहिया वाहन और तीन वेंडर स्टॉल क्षतिग्रस्त हो गए हैं. पुलिस ने कहा कि 8 मार्च को शाम 7:30 बजे दिल्ली के वसंत विहार पुलिस स्टेशन में घटना के बारे में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई. पुलिस ने कहा भारतीय दंड संहिता की धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *