काम नहीं करते तो फिर मोटी सैलरी क्यों दें? नितिन गडकरी ने सरकारी अफसरों को फिर लताड़ा

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को अपने विभाग में कामकाज को लेकर अकसर कड़ाई करते देखा जाता है। वो अपने सख्त अंदाज के लिए भी पहचाने जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ जब गडकरी ने सरकारी कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए सरकारी अधिकारियों को सख्त हिदायत दे डाली।

ढुलमुल रवैये से भड़के गडकरी ने अफसरों को जमकर लताड़ा। उन्होंने यहां तक कहा कि ‘आज के वक्त में अधिकारी खाया पिया कुछ नहीं और गिलास तोड़ा बारह आना की तरह हो गए हैं। साथ ही सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार उनको इतनी मोटी सैलरी क्यों दें?

गौरतलब है कि ये कोई पहली बार नहीं है कि जब केंद्रीय मंत्री ने सरकारी अफसरों के काम करने के तरीके पर सवाल उठाया हो, इससे भी उन्होने एनएचएआई के अफसरों पर सवाल उठाया था। तब नितिन गडकरी ने एनएचएआई की बिल्डिंग बनने में देरी पर विभाग के अधिकारियों को जमकर सुनाय था। उन्होंने सीधे शब्दों ने कहा था कि ये विभाग भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया है। अफसरों का तरीका काम करने के तरीके पर बड़ा असर डाल रहा है। उन्होंने तीखे शब्दों में ये भी कहा था कि एनएचएआई में निक्कमे लोग इतने पावरफुल है कि मंत्रालय के कहने के बावजूद भी वो अपने निर्णय गलत करते हैं। विभाग में विषकन्या लोग जैसे घुसे हुए हैं। वहीं एक बार फिर आज सरकारी कार्यक्रम में उनका गुस्सा देखने को मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *