दसवीं में फेल हो गए हैं, आइए हमारे यहां एंज्वॉय कीजिए, कर्नाटक में बिजनेसमैन ने दिया अनोखा ऑफर

परीक्षा में पास होने वाले छात्रों को तो ढेरों इनाम दिए जाते हैं, लेकिन उन छात्रों के बारे में कोई नहीं सोचता जो फेल हो जाते हैं। ऐसे में कर्नाटक के एक बिजनेसमैन ने फेल होने वाले छात्रों के लिए खास स्कीम लांच की है। होम स्टे चलाने वाले इस शख्स ने यह स्कीम खासतौर पर दसवीं में फेल होने वाले छात्रों के लिए यह ऑफर दिया है। इसके तहत फेल होने वाले छात्रों को दो दिन मुफ्त छुट्टी बिताने का मौका दिया जाएगा। गौरतलब है कि हाल ही में कर्नाटक में दसवीं के परीक्षा परिणाम घोषित हुए हैं।

छात्रों का तनाव से बचाना है
इस बिजनेसमैन का नाम है सुधीष के। लोगों के बीच सुधी के नाम से मशहूर इस शख्स के पास कई जगहों पर होम स्टे हैं। उन्होंने दसवीं की परीक्षा में फेल होने वाले छात्रों को यहां पर छुट‌्टी बिताने का ऑफर दिया है। सोशल मीडिया पर लिखी इस पोस्ट में सुधीष ने कहा कि वह नहीं चाहते की फेल होने वाले छात्र अनावश्यक रूप से तनाव का शिकार हों। मेन एक्सपी वेबसाइट पर चल रही खबर के मुताबिक, अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा है, ‘क्या आप दसवीं में फेल हो गए हैं? आपका कोडयकनल में हार्दिक स्वागत है।’उन्होंने फेसबुक पर यह संदेश मलयालम में लिखा है। उनकी यह पोस्ट वायरल हो गई है और उनके पास बड़ी संख्या में लोग फोन करके उनके इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं।
माता-पिता को भी ला सकते हैं
एक समाचार संस्था के साथ बातचीत करते हुए सुधीश ने कहाकि जब से परीक्षा परिणाम घोषित हुए हैं, हम हर तरफ खुशियों वाले समाचार ही सुन रहे हैं। कोई उनके बारे में बात नहीं कर रहा है, जो इस परीक्षा में फेल हो गए हैं। बहुत से ऐसे लोग हैं, जिनके फेल होने पर उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। ऐसे में मेरे जेहन में ख्याल आया कि क्यों न मैं ऐसे लोगों की कुछ मदद करूं। सुधीश के ऑफर की खास बात यह है कि फेल होने वाले छात्र अपने साथ अपने माता-पिता को भी लेकर आ सकते हैं। उन्होंने कहाकि जगह बहुत शांत है और यहां ढेर सारी मस्ती की जा सकती है। साथ ही अपने तनाव को दूर करके तरोताजा हुआ जा सकता है।

One thought on “दसवीं में फेल हो गए हैं, आइए हमारे यहां एंज्वॉय कीजिए, कर्नाटक में बिजनेसमैन ने दिया अनोखा ऑफर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *