नीतीश पर बोले विजयवर्गीय, ब्वॉयफ्रेंड कभी भी बदल लेती हैं लड़कियां

रणघोष अपडेट. देशभर से 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा एनडीए का साथ छोड़ने के बाद बीजेपी के नेताओं के तमाम तरह के बयान सामने आ रहे हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस मामले में कहा है कि जैसे लड़कियां कभी भी ब्वॉयफ्रेंड बदल लेती हैं उसी तरह बिहार के मुख्यमंत्री की भी ऐसी ही स्थिति है कि कब किस से हाथ मिला लें और कब किसका हाथ छोड़ दें, इसका पता नहीं चलता।याद दिलाना होगा कि नीतीश कुमार ने कुछ दिन पहले एनडीए का साथ छोड़कर महागठबंधन के साथ मिलकर सरकार बनाई थी। नई सरकार में नीतीश कुमार फिर से मुख्यमंत्री बने हैं जबकि आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव को उप मुख्यमंत्री बनाया गया है।कैलाश विजयवर्गीय ने यह बात पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही। विजयवर्गीय ने कहा कि जिस दिन बिहार में सरकार बदलने का घटनाक्रम हुआ उस दिन वह विदेश में थे और वहां पर उनसे किसी शख्स ने कहा कि ऐसा हमारे वहां होता है कि लड़कियां कभी भी ब्वॉयफ्रेंड बदल लेती हैं। इसके बाद कैलाश विजयवर्गीय और वहां मौजूद तमाम बीजेपी नेता ठहाके मारकर जोरदार ढंग से हंसे। कैलाश विजयवर्गीय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इंदौर से आने वाले कैलाश विजयवर्गीय बीजेपी आलाकमान के करीबियों में गिने जाते हैं। वह पश्चिम बंगाल में लंबे वक्त तक बीजेपी के प्रभारी रहे हैं और मध्य प्रदेश में उनका नाम भावी मुख्यमंत्रियों की सूची में लिया जाता रहा है। उनके बेटे इंदौर से विधायक हैं।

नीतीश पर हमलावर बीजेपी

बीते दिनों में बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं- सुशील कुमार मोदी, गिरिराज सिंह, संजय जायसवाल के साथ ही बीजेपी में जाने की तैयारी कर रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने भी नीतीश कुमार पर चौतरफा हमले किए हैं। बीजेपी नेताओं ने नीतीश कुमार के फैसले को बिहार की जनता के साथ धोखा बताया है और कहा है कि नीतीश ने 2020 के विधानसभा चुनाव में जनता द्वारा दिए गए जनादेश का पूरी तरह अपमान किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *