पंचायतीराज संस्थाओं के प्रतिनिधियों का सम्मान व होली मिलन समारोह कल

समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चलने और उनके मान सम्मान को लेकर कोसली के विधायक लक्ष्मण सिंह यादव हमेशा तत्पर दिखाई देते हैं। हरियाणा विधानसभा में वे पहले ऐसे विधायक हैं जो सफाई कर्मचारी से लेकर बुजुर्ग दंपतियों, शिक्षकों, कोरोना योद्धाओं, युवा शक्ति, मेधावी विद्यार्थियों का कार्यक्रमों के माध्यम से सम्मान कर चुुके हैं। इसी कडी को आगे बढाते हुए आगामी 21 मार्च को कोसली क्षेत्र के निवर्तमान पंचों, सरपंचों, ब्लाक समिति सदस्यों और जिला पार्षदों का सम्मान किया जाएगा।  होली मिलन समारोह के शुभ अवसर पर आयोजित यह सम्मान समारोह अपने आप में अनुठी मिसाल है।
21 मार्च रविवार को प्रात: 9 बजे विधायक कैंप कार्यालय नाहड रोड कोसली में आयोजित होने वाले सम्मान समारोह में क्षेत्र के पंच-सरपंच, ब्लाक समिति सदस्य और जिला पार्षद कार्यक्रम का गवाह बनेंगे। साथ ही होली मिलन समारोह में हास्य एवं वीर रस के कवियों की रचनाओं से कार्यक्रम को चार चांद लगेंगे।
इस बार भाजपा विधायक लक्ष्मण सिंह यादव के पुत्र निशांत यादव खुद कार्यक्रम की कमान संभाले हुए हैं। राव शेर सिंह एजुकेशनल ट्रस्ट कोसली के तत्वावधान में आयोजित होने जा रहे कार्यक्रम को लेकर संयोजक निशांत यादव गांव-गांव पहुंचकर कार्यक्रम का निमंत्रण दे रहे हैं। उनका मानना है कि हर प्रतिनिधि का सम्मान हो सके। निशांत यादव ने बताया कि कोसली के विधायक लक्ष्मण सिंह  यादव की गरिमामयी उपस्थिति में आपसी प्रेम भाईचारा और आभार सांझा करने में रंगों से सराबोर यह कार्यक्रम हम सबके लिए अच्छा अवसर प्रदान करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *