बागेश्वर धाम अर्जी लगाने लंदन से आई महिला

धीरेंद्र शास्त्री ने पहले ही बता दी मन की बात, पूरी हुई मनोकामना


छतरपुर के बागेश्वर धाम में शुक्रवार को पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दरबार लगा. इस दौरान वहां मौजूद हर शख्स उस वक्त हैरान रह गया जब एक महिला लंदन से अर्जी लगाने दरबार पहुंची और पंडित धीरेंद्र ने उसके मन की बात पहले ही पर्चे पर लिखकर उसे बता दी. पंडित धीरेंद्र ने न केवल उसके मन की बात बताई, बल्कि उसने जो भी चाहा उसे उन्होंने पूरा किया. इसी तरह उन्होंने कई लोगों के मन की बात का पहले ही पर्चा बनाकर लोगों की समस्याएं हल कीं.

गौरतलब है कि बागेश्वर धाम पर 19 फरवरी तक उत्सव चल रहा है. इस दौरान पहले दरबार 15 और 16 फरवरी तक लगना था. लेकिन, भक्तों की संख्या देखते हुए दरबार एक दिन के लिए बढ़ा दिया गया. भरी भीड़ में से एक महिला पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की पुकार पर मंच पर पहुंची. पंडित ने उसे माइक पकड़ने को कहा. उन्होंने महिला से कहा कि जो भी बताया जाए वह माइक पर हां या ना बोले. इस दौरान पंडित शास्त्री एक पर्चे पर कुछ लिख भी रहे थे.

महिला ने मन की बात बताई
लिखने के बाद उन्होंने जब पर्चा महिला को दिखाया तो वह हैरान रह गई. उन्होंने उसे बताया कि वह लंदन से आई हैं. वह चाहती हैं कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को भाई बनाया जाए. यह सब देखकर महिला को यकीन ही नहीं हुआ. उसने हर बात पर माइक पर हां बोला. इसके बाद पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने लंदन से आई महिला की अर्जी स्वीकार कर उससे राखी बंधवाई.

घटनाओं का किया भंडाफोड़
इसी तरह पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने एक अन्य महिला और युवक के मन भी बात भी पर्चे पर लिखकर बता दी. उन्होंने महिला के साथ हो रही घटनाओं का भी भंडाफोड़ दिया. उन्होंने महिला को यह भी बताया कि उसका किस-किस पर विश्वास और अविश्वास है.

One thought on “बागेश्वर धाम अर्जी लगाने लंदन से आई महिला

  1. Thank you for your sharing. I am worried that I lack creative ideas. It is your article that makes me full of hope. Thank you. But, I have a question, can you help me?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *