राज कुंद्रा ने किए बड़े खुलासे, लंदन से जुड़े तार

रणघोष अपडेट. देशभर से 

अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किए गए फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने पुलिस के सामने कई खुलासे किए हैं। सोमवार रात को गिरफ्तार किए गए राज कुंद्रा की निशानदेही पर ही रायन जॉन नाम के शख्स की भी नवी मुंबई से गिरफ्तारी हुई है। कुंद्रा और रायन को मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें अदालत ने 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

क्राइम ब्रांच के एक बड़े अधिकारी के अनुसार, राज कुंद्रा की प्रदीप बख्शी नाम के शख्स के साथ हुई वॉट्स एप चैट से यह सनसनीखेज खुलासा हुआ है कि इस गोरखधंधे से राज कुंद्रा ने लाखों रुपये की कमाई की है। दरअसल, प्रदीप बख्शी नाम का यह शख्स लंदन में रहता है और राज कुंद्रा का रिश्तेदार बताया जा रहा है। इसके अलावा प्रदीप बख्शी लंदन में केनरिन प्रोडक्शन हाउस भी चलाता है। मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के सामने राज कुंद्रा ने अश्लील फिल्म बनाने के मामले में कई राज खोले हैं। राज कुंद्रा ने इस रैकेट को चलाने के लिए 5 लोगों का एक वॉट्स एप ग्रुप भी तैयार किया था जिसका नाम “H” रखा गया था। जो भी काम किया जाता था उससे जुड़ी बातचीत इस वॉट्स एप ग्रुप के जरिए ही की जाती थी।वॉट्स एप चैट से पता चला है कि राज कुंद्रा का पूर्व पीए उमेश कामत भारत में केनरिन प्रोडक्शन हाउस के लिए एजेंट के रूप में काम करता था। उमेश कामत ने ही और भी कई लोगों को इस गोरखधंधे में शामिल किया। वॉट्स एप चैट्स से यह भी पता लगा है कि इस गोरखधंधे के जरिए लाखों रुपये की कमाई की गई। इसके लिए हॉटशॉट नामक एप पर अश्लील वीडियो अपलोड किए जाते थे। 

मॉडल ने की थी शिकायत 

साथ ही चैट से इस बात का भी पता लगा है कि इस एप पर लाइव अश्लील वीडियो भी दिखाए जाते थे। इसके लिए जो मॉडल अश्लील वीडियो में काम करती थीं उनको मोटी रकम बतौर पेमेंट दी जाती थी। इस रैकेट का खुलासा उस समय हुआ था जब एक अनजान मॉडल ने पैसों के लेनदन को लेकर मुंबई पुलिस से शिकायत की थी और इसके बाद विवादास्पद मॉडल और अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार किया गया था।उमेश कामत मॉडल गहना वशिष्ठ को नए-नए मॉडल लाने के लिए मोटी रकम दिया करता था। इसके बाद केनरिन प्रोडक्शन हाउस के जरिये अश्लील फिल्में बनाई जाती थीं। चैट से पता चलता है कि एडवांस पेमेंट मिलने के बाद गहना और कामत अश्लील फिल्में बनाने के अपने काम पर लग जाते थे और ईमेल या दूसरे माध्यमों से केनरिन प्रोडक्शन हाउस को वीडियो शूट करके लंदन भेज दिया करते थे। उसके बाद उन वीडियोज को प्रदीप बख्शी नए-नए एप्स जैसे हॉटशॉट आदि पर अपलोड कर दिया करता था।  

लड़कियों को फंसाया जाता था

पुलिस को अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने को लेकर राज कुंद्रा से और भी कई अहम सुराग मिले हैं। राज कुंद्रा ने पुलिस को बताया कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में काम की तलाश में आने वाली जरूरतमंद लड़कियों को बड़ी फिल्मों में रोल दिलाने के नाम पर गहना वशिष्ठ फंसाती थी और उनसे अश्लील फ़िल्म कराती थी। इसके बाद हर हफ़्ते एक नई फिल्म इन्हीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती थी। 

किराए पर लिया था बंगला 

जांच में पता चला है कि इन फिल्मों की शूटिंग के लिए मुंबई के मलाड वेस्ट में एक बंगला किराए पर लिया गया था। इस साल फरवरी में जब पुलिस ने इस बंगले पर छापा मारा था तो वहां एक अश्लील फिल्म की शूटिंग चल रही थी। और इसी छापे के बाद मुंबई पुलिस ने गहना वशिष्ठ और राज कुंद्रा के पूर्व पीए उमेश कामत को गिरफ्तार किया था। गौरतलब है कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सोमवार रात को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा पर इस साल फरवरी में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें एप्स पर अपलोड करने का केस दर्ज किया गया था। अब तक इस मामले में 6 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं जबकि प्रदीप बख्शी लंदन में है। सोमवार रात करीब 9 बजे राज कुंद्रा क्राइम ब्रांच के दफ्तर भायखला पहुंचे और वहां पुलिस ने करीब 2 घंटे तक पूछताछ करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *