हरियाणा में केंद्रीय मंत्री के कार्यक्रम में जमकर हंगामा

फरीदाबाद में पूर्व पार्षद और सोसाइटी प्रधान भिड़े, हाथापाई के साथ माइक तोड़ा


रणघोष  अपडेट. फरीदाबाद 

हरियाणा के फरीदाबाद स्थित ग्रीन फील्ड कॉलोनी में बनने वाली सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ करने पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के कार्यक्रम में शनिवार को जमकर हंगामा हो गया। पूर्व निगम पार्षद कैलाश बैसला और ग्रीन फील्ड कॉलोनी आरडब्ल्यूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना आपस में ही भिड़ गए।

नौबत हाथापाई तक आ गई। माइक तोड़ दिया गया। काफी देर तक हंगामा होता रहा। मामला बिगड़ता देख मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी। दोनों पक्षों को वहां से हटाकर शांत कराया गया। खास बात ये है कि आपस में भिड़ने वाले पूर्व पार्षद और आरडल्ब्यूए प्रधान भाजपा समर्थक और केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के करीबी हैं।

ऐसे हुई हंगामे की शुरुआत

 दैनिक भास्कर के मुताबिक ग्रीनफील्ड कॉलोनी के E ब्लॉक में फरीदाबाद एस्टेट वेलफेयर एसोसिएशन और डीलर बिल्डर एसोसिएशन ग्रीनफील्ड के संयुक्त तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर मुख्य अतिथि बनाए गए थे। कार्यक्रम में भाजपा के कई पदाधिकारी, फीवा व आरडल्ब्यूए के कई पदाधिकारी मौजूद रहे।आरडल्ब्यूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना उर्फ विंदे ने माइक संभाला और ग्रीनफील्ड कॉलोनी बसाने वाले कॉलोनाइजर की कहानी बताते हुए अधिकारियों पर टिप्पणी कर दी। मौके पर मौजूद पूर्व नगर निगम पार्षद कैलाश बैसला ने इसका विरोध किया और कहा कि सार्वजनिक मंच से किसी का ऐसा नहीं कह सकते।

नौबत हाथापाई तक, माइक तोड़ा

पहले तो दोनों आपस में उलझते रहे। फिर कैलाश बैसला ने माइक पकड़ लिया। छीनाझपटी में माइक टूट गया। हालात बिगड़कर हाथापाई तक बन गए। गाली गलौज तक की गई। दोनों एक दूसरे को धक्का देकर विरोध करना शुरू कर दिया। खास बात यह है कि ये पूरी घटना केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की मौजूदगी में हुई। मामला बिगड़ता देख पुलिस बुलाई गई। पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों को मंच से उतारकर मामला शांत कराया।

सड़क निर्माण का शुभारंभ करने आए थे मंत्री

बता दें कि नेशनल हाईवे से बुढ़िया नाला होते हुए ग्रीनफील्ड कॉलोनी की ओर जाने वाली सड़क की हालत बेहद जर्जर हो चुकी है। इसके निर्माण के लिए एनएचपीसी ने करीब पांच करोड़ रुपए की राशि सीएसआर फंड से दिया है। शनिवार को सड़क निर्माण का कार्य की शुरुआत करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने पहुंचे थे। केंद्रीय मंत्री की मौजूदगी में उनके ही समर्थकों के बीच हाथापाई और हंगामा होना चर्चा का विषय बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *