5,000mAh की बैटरी वाला Micromax In 1 स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत ₹10,499 से शुरू, पहली सेल में छूट

भारत में फोन मेकर कंपनी माइक्रोमैक्स ने नया स्मार्टफोन Micromax In 1 लॉन्च कर दिया है। फोन की शुरुआती कीमत 10,499 रुपये है। यह कंपनी की In सीरीज का तीसरा फोन है। इससे पहले कंपनी नवंबर में Micromax In 1b और In Note 1 स्मार्टफोन लाई थी। माइक्रोमैक्स इन 1 एक मिड रेंज फोन है, जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा, मीडियाटेक चिपसेट और फेस अनलॉक का फीचर दिया गया है।

पहली सेल में 500 रुपये की छूट
कीमत की बात करें तो माइक्रोमैक्स इन 1 स्मार्टफोन दो वेरिएंट में आता है। इसके 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरोज मॉडल की कीमत 10,499 रुपये और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरोज मॉडल की कीमत 11,999 रुपये है। फोन की पहली सेल 26 मार्च को होगी। इसे फ्लिपकार्ट और Micromaxinfo.com से खरीदा जा सकेगा। खास बात है कि पहली सेल के लिए बेस वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये और टॉप वेरिएंट की कीमत 11,499 रुपये रखी गई है। फोन दो कलर- पर्पल और ब्लू में आता है।

micromax in 1

माइक्रोमैक्स इन 1 के फीचर्स
माइक्रोमैक्स के इस फोन में 6.67 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो फुलएचडी+ रेजॉलूशन के साथ आता है। डिस्प्ले में पंच होल मिलता है। इसमें पीछे फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक का फंक्शन भी मिलता है। डुअल सिम वाला यह फोन एंड्रॉइड 10 पर काम करता है, लेकिन कंपनी ने मई में एंड्रॉइड 11 अपडेट देने का वादा किया है। माइक्रोमैक्स ने यह भी कहा है कि फोन को दो साल तक अपडेट मिलते रहेंगे, जिसमें मंथली सिक्यॉरिटी अपडेट्स भी शामिल हैं। इसमें MediaTek Helio G80 प्रोसेसर और स्टोरेज बढ़ाने के लिए अलग से माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मिलता है। इसमें अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस नहीं दिया गया। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। माइक्रोमैक्स इन 1 में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल-बैंड वाई-फाई, 4G, डुअल-VoLTE, डुअल-VoWiFi, ब्लूटूथ 5.0, GPS और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *