अजमेर दरगाह के खादिम ने कहा- नूपुर का सिर कलम करने वाले को दूंगा इनाम

रणघोष अपडेट. राजस्थान से 

अजमेर में स्थित विश्व प्रसिद्ध दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में सलमान चिश्ती ने पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली बीजेपी नेता नूपुर शर्मा का सिर कलम करने वाले को इनाम देने की बात कही है। हालांकि उनके इस बयान से दरगाह की अंजुमन कमेटी ने किनारा कर लिया है।

सलमान चिश्ती ने अपने वीडियो में कहा है कि उन्हें अपनी मां और बच्चों की कसम है और वह नूपुर शर्मा को गोली मार देते। चिश्ती ने कहा है कि जो नूपुर शर्मा की गर्दन लाएगा वह उसे अपना पूरा घर दे देंगे और सड़क पर आ जाएंगे। सलमान चिश्ती ने खुद को ख्वाजा का एक छोटा सा गुलाम बताया है और मुसलमानों से घर से बाहर निकलने की अपील की है। वीडियो वायरल होने के बाद सलमान चिश्ती के खिलाफ अजमेर के अलवर गेट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा है कि ऐसा लगता है कि नशे में आकर दरगाह के खादिम ने इस तरह की बयानबाजी की है और इस संबंध में दरगाह की अंजुमन कमेटी से भी बातचीत की गई है। पुलिस सलमान चिश्ती की तलाश कर रही है।

बता दें कि बीते कुछ दिनों में ही नूपुर शर्मा का समर्थन करने के चलते राजस्थान के उदयपुर और महाराष्ट्र के अमरावती में हत्या हो चुकी है। अमरावती में कई लोगों को नूपुर का समर्थन करने के लिए माफी मांगने के लिए कहा गया है। इसके ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। उधर, अंजुमन कमेटी के सदस्यों ने कहा है कि कोई भी शख्स इस तरह का वीडियो ना डाले और जो भी वीडियो डालेगा जिम्मेदारी उसी की होगी। राजस्थान सरकार के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा है कि जो भी लोग कानून हाथ में लेंगे, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *