लो जी! अब राशन वाली बोरी के भी बनने लगी ड्रेस

क्या पहनना चाहेंगे आप? कीमत जानकर चकरा जाएंगे आप


फैशन ऐसी चीज़ है जो लोगों को न चाहते हुए भी अपने पीछे चलने को मजबूर कर दे दी है. जो कभी फूटी आंख नहीं सुहा था जैसे ही वो फैशन ट्रेंड में आता है और कोई बड़ा डिजाइनर उस पर अपना टैग लगा देता है फिर वो हर किसी का मनपसंद हो जाता है. फिर हर कोई उसे ही पहनकर स्टाइलिश बनाने की कोशिश करता है. अब तक आपने न जाने कितने ही तरह के फैशन देखे होंगे लेकिन एक फैशन ऐसा है जो लोगों को हैरान कर रहा है और इसी के साथ चौंका रही है उस फैशनेबल ड्रेस की कीमत.
इंस्टाग्राम sachkadwahai पर फैशन का एक ऐसा ट्रेंड नजर आया, जिसे देखकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे. जिन बोरियों में लोग गेहूं, चावल रखते हैं, अब वो ड्रेस बनाने में इस्तेमाल होने लगा है. यानी अगर आप फैशन के नए ट्रेन्ड को अपनाती हैं तो बोरी पहनकर घूमना पड़ेगा. लेकिन आज इसकी कीमत आपको हैरान कर देगी.

क्या आप पहनना चाहेंगी बोरी से बना पलाज़ो?
सोशल मीडिया पर एक ऐसी ड्रेस का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसकी कीमत ₹60,000 हैं सुनकर आप सोच तो जरूर रहे होंगे कि आखिर इस में ऐसी क्या खासियत है, तो जान लीजिये की वो ड्रेस सालों से घर में राशन रखने वाली बोरियो से बन रही है. जूट की वो बोरियां जो गेहूं, चावल, अरहर जैसे अनाज को सुरक्षित रखने में इस्तेमाल होती है और खाली होने के बाद पांवदान बन जाती हैं. लेकिन अब उन खाली हुई बोरियों से बड़े-बड़े डिज़ायनर पजामा बनाकर बेच रहे हैं. जिसे आधुनिक ज़माने में अब पलाज़ो कहकर सुशोभित किया जाता है.
60 हज़ार में बिक रहा है बोरी वाला पजामा
बोरी से बने पलाजो की वीडियो बनाकर एक यूज़र ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया फिर तो ऐसे ऐसे इज्जतदार सुझाव पढ़ने को मिले कि बेचारा बोरी से पलाजो बनाने वाला भी शरमा जाएगा. बोरी की ब्लाजों की वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है- क्या आप इस बोरी के पलाज़ो के लिए ₹60,000 देंगे? वीडियो देखने के बाद लगभग हर यूज़र ने इसका मजाक ही उड़ाया और कहा किस से आधे दाम में वो अपने घर में बैठी बोरियां दे देंगी, जिससे लोग अपने कपड़े सिलवा सकते हैं. तो एक यूज़र ने लिखा- ये तो सिर्फ उर्फी जावेद के लिए है. पलाज़ो के वीडियो को 3.25 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

3 thoughts on “लो जी! अब राशन वाली बोरी के भी बनने लगी ड्रेस

  1. Wow, fantastic weblog layout! How long have you ever been running a blog for?
    you made running a blog look easy. The full look of your web site
    is magnificent, as well as the content! You can see similar here najlepszy sklep

  2. Thanks for another excellent article. Where else may anybody get that type of info in such an ideal way of writing?
    I’ve a presentation next week, and I am on the
    look for such information. I saw similar here: Ecommerce

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *