नाइट कर्फ्यू तोड़ने के चक्कर में मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़े सुरेश रैना और गुरु रंधावा, 34 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना एक नए विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। मुंबई में नाइट कर्फ्यू के उल्लंघन मामले में उनको सिंगर गुरु रंधावा के साथ हिरासत में लिया गया, हालांकि बाद में बेल पर रिहा भी कर दिया गया। मुंबई में उनके खिलाफ इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कराई गई है। मुंबई पुलिस ने एक क्लब में रेड डाली, जिसमें करीब 34 लोग पार्टी कर रहे थे। रैना और गुरु रंधावा तो अरेस्ट भी कर लिए गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुजैन खान भी इन 34 लोगों में शामिल थीं। इन सभी पर कोरोना वायरस नियम तोड़ने का आरोप लगा है।

एनबीटी में छपी खबर के मुताबिक यह रेड ड्रैगन फ्लाइ क्लब में पड़ी, जो कि मुंबई एयरपोर्ट के पास स्थित होटल मैरिएट में है। इस क्लब में हाइ प्रोफाइल पार्टी चल रही थी, जिसमें रैना के अलावा बॉलीवुड के भी कुछ जाने-माने चेहरे शामिल थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरु रंधावा, सुजैन खान और सिंगर बादशाह भी इस पार्टी में मौजूद थे। मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक रेड पड़ने के बाद कई सितारे क्लब के पीछे के दरवाजे से भाग निकले।

मुंबई पुलिस ने सभी पर धारा 188 और महामारी ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया है। रैना की बात करें तो सोमवार को ही उत्तर प्रदेश ने सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट के लिए 26 सदस्यीय संभावितों की लिस्ट जारी की है, जिसमें रैना का नाम भी शामिल है। रैना ने इसी साल 15 अगस्त को महेंद्र सिंह धोनी के इंटरनैशनल क्रिकेट से अलविदा कहने के कुछ देर बाद ही खुद भी इंटरनैशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी। रैना इसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की ओर से खेलने के लिए दुबई रवाना हुए थे, लेकिन आईपीएल के आगाज से पहले ही निजी कारणों से स्वदेश लौट आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *