अतीक, अशरफ की हत्या के बाद चित्रकूट में अलर्ट

SP का हर थानेदार, सीओ को गश्त करने का ऑर्डर


चित्रकूट. प्रयागराज में पुलिस कस्टडी में माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ (Ashraf Ahmed) की गोली मारकर हुई हत्या के बाद में चित्रकूट जिले में अलर्ट जारी कर दिया गया. चित्रकूट के एसपी के निर्देश पर सभी थाना क्षेत्रों में सीओ अपने मातहतों के साथ गश्त कर रहे हैं. इसके साथ ही पुलिस विशेष समुदाय वाले इलाकों में मुस्तैदी से नजर बनाए हुए है. रात के समय आने-जाने वाले वाहनों को रोककर गाड़ियों और लोगों की चेकिंग भी की जा रही है. चित्रकूट पुलिस ने सभी से शांति का माहौल बनाए रखने की अपील भी की है.

अतीक की हत्या के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में अलर्ट जारी किया गया. वहीं चित्रकूट में भी पुलिस कप्तान ने हर सर्किल के सभी सीओ और थानेदारों को सतर्क रहने के लिए निर्देश दिए हैं. जिले के अन्य थानेदार अपने पुलिसकर्मियों के साथ क्षेत्र में निकल कर लगातार घूम रहे हैं और गश्त कर रहे हैं. चित्रकूट पुलिस की इंटेलिजेंस यूनिट के अफसरों ने भी इनपुट जुटाए हैं. अतीक अहमद और उसके भाई की गोली मारकर हत्या होने के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने पुलिस अधिकारियों को सतर्क रहने, राज्य में शांति, कानून व्यवस्था बनाए रखने और जनता को किसी भी परेशानी का सामना न करने का निर्देश दिया. सीएम ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की भी अपील की है. अफवाह फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी.

गौरतलब है कि प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई पर मेडिकल जांच के लिए ले जाने के दौरान शनिवार रात कातिलाना हमला हुआ. अतीक और अशरफ पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. इस हमले में अतीक और अशरफ की मौत हो गई. दोनों के शवों को मेडिकल कॉलेज के अंदर ले जाया गया. इस घटना का एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर अतीक की हत्या होने की खबर जैसे ही वायरल हुई पूरे उत्तर प्रदेश में सनसनी फैल गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *