अब आप भी मेट्रो में मना सकते हैं अपना बर्थडे, जानें कितने रुपए प्रति घंटे से मिलेंगे कोच

बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करने के लिए होटल, रेस्टोरेंट की बुकिंग करना अब पुरानी बात हो गई। क्योंकि अब आपके पास मेट्रो में भी जन्मदिन को खास बनाने का मौका है। दरअसल, अधिक से अधिक कमाई करने के उद्देश्य से जयपुर मेट्रो आपको बर्थडे से लेकर अन्य कार्यक्रमों का जश्न मनाने का मौका दे रही है। इसके लिए आप पैसे देकर मेट्रो के कोच को हायर कर सकते हैं।

जयपुर मेट्रो ने कहा कि अधिक कमाई करने की पहल तहत अब लोग जन्मदिन और अन्य कार्यक्रमों का जश्न मनाने के लिए मेट्रो का कोच किराए पर ले सकते हैं। इससे पहले जयपुर मेट्रो छोटे विज्ञापनों की शूटिंग के लिए भी ऑफर कर चुकी है।

गुरुवार को एक आधिकारिक बयान के अनुसार, जो शख्स मेट्रो कोच में किसी कार्यक्रम का जश्न मनाने की इच्छा रखता है, उसे चार घंटे के लिए 5,000 रुपये प्रति कोच पैसे देने होंगे। इसके अलावा, 1,000 रुपये प्रति घंटे के हिसाब से अतिरिक्त घंटे के पैसे देने होंगे। इसी तरह चार कोचों के लिए शुल्क प्रति घंटे 20,000 रुपये और अतिरिक्त 5,000 रुपये प्रति घंटे होगा।

बयान में यह भी कहा गया है कि एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के सहयोग से मेट्रो स्टेशनों पर बैनर, स्टैंड और कैनोपी के माध्यम से शॉर्ट टर्म विज्ञापन की भी व्यवस्था की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *