चुनाव शहर की सरकार का: धारूहेड़ा में बेरोजगारी छह महीने में खत्म कर देंगे, एक साल में नजर नहीं आएगी सीवरेज- गदंगी- टूटी सड़कें

एक साल में किए गए वायदों पर खरा नहीं उतरा तो वे इस पद से त्याग पत्र दे देंगे


उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला धारूहेड़ा को देश के मानचित्र पर विकास में सबसे बड़ा मॉडल देखना चाहते हैं


रणघोष अपडेट. धारूहेड़ा


WhatsApp Image 2020-12-17 at 15.32.32 (1)

नगर पालिका धारूहेड़ा चुनाव में जेजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। महेंद्रगढ़- गुरुग्राम एवं रेवाड़ी जिले के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों की टीमों ने अपने स्तर पर  जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है। इस नगर पालिका चुनाव में चेयरमैन पद पर  जेजेपी प्रत्याशी मान सिंह ने कहा कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने निजी कंपनियों में 70 प्रतिशत आरक्षण का कानून बनाकर युवाओं का दिल जीता हुआ है। हम उनके विजन को धारूहेड़ा  की जमीन पर साकार करेंगे।

WhatsApp Image 2020-12-17 at 15.32.33

छह माह में नगर पालिका के अंतर्गत आने वाले परिवारों में कोई युवा बेरोजगार नहीं रहेगा। सभी को योग्यता के आधार पर नौकरी दी जाएगी। इसके लिए अलग से रोजगार कार्यालय बनाया जाएगा। जिसमे सभी युवाओं को रोजगार देने के लिए रजिस्ट्रेशन होगा। इतना ही नही सरकार की मदद से धारूहेड़ा में सीवरेज, दूषित पानी की निकासी और टूटी सड़कों जैसी समस्याओं का एक साल में समाधान कर दिया जाएगा। अगर वे अपने किए गए वायदे पर खरा नहीं उतरते हैं वे इस पद को छोड़ने में एक पल भी नहीं लगाएंगे।

WhatsApp Image 2020-12-17 at 15.32.33 (1)

मान सिंह गुरुवार को धारूहेड़ा में शहीदे आजम भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यापर्ण करने के बाद उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उनके लिए यह पहला चुनाव है लेकिन राजनीति की गहरी समझ उन्होंने अपने परिवार से सीखी है। इसलिए मुझे ऐसे लोगों से प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं है जो अपने स्वार्थ के लिए एक पल भी पार्टी को छोड़ने में नहीं लगाता हो। मान सिंह का इशारा निर्दलीय चुनाव लड़ रहे संदीप बोहरा पर था।

जेजेपी में हमें सबसे पहले यही सीखाया जाता है पार्टी मां होती है। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चोटाला चाहते हैं कि जहां भी औद्योगिक क्षेत्र है वहां आस पास के क्षेत्र में कोई भी युवा बेरोजगार नहीं हो। इसलिए उन्होंने काफी मेहनत करके कंपनियों में स्थानीय युवाओं के लिए 70 प्रतिशत का कानून पास करवाया। यह देश के किसी भी राज्य में बेरोजगारी को खत्म करने की दिशा में सबसे बड़ा कदम है। चुनाव में जनता का भरपूर समर्थन मिलने के बाद उपमुख्यमंत्री ने वायदा किया है कि वे धारूहेड़ा को विकास में राष्ट्रीय स्तर पर मॉडल के तोर पर नई पहचान दिलाएंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *