जब सुनील ग्रोवर को रातों-रात दिखाया गया बाहर का रास्ता

शूट पर आने से रोका, बरसों बाद कॉमेडियन का छलका दर्द


सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक बेहतरीन एक्टर और कॉमेडियन हैं. उन्होंने ‘बागी’, ‘गुडबॉय’ और ‘सनफ्लॉवर’ समेत कई फिल्मों में काम किया और अपने अभिनय का जलवा बिखेरा. उन्होंने वेब सीरीज तांडव में अदाकारी दिखा लोगों को अपना कायल बना लिया. सुनील बेहतर एक्टर होने के साथ-साथ एक शानदार कॉमेडियन भी हैं. उन्होंने सालों तक ‘द कपिल शर्मा शो’ में डॉ. मशहूर गुलाटी और गुत्थी का किरदार निभाया और लोगों खूब हंसाया. लोगों ने भी उनके इस किरदार को खूब पसंद किया और कहना गलत न होगा कि कपिल शर्मा से भी ज्यादा प्यार दिया.
सुनील ग्रोवर को द कपिल शर्मा शो से खूब पॉपुलैरिटी मिली. सुनील ने हाल में अपने संघर्ष के दिनों को याद किया. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए एक शो से रातों रात निकाले जाने के बारे में बताया. सुनील ने बताया कि उन्हें केवल तीन दिन के शूट के बाद उन्हें शो से अचानक निकाल दिया गया था और उनके बदल किसी और शो में शामिल किया गया. सुनील ने सालों बाद उस पुरानी घटना पर खुलकर बात की.
सुनील ग्रोवर ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि किसी और की गलती की वजह उन्हें खुद के कॉन्फिडेंस में कमी लगने लगी थी. उन्होंने याद करते हुए कहा, “एक शो था जिसमें मैं रिप्लेस हो गया था 3 दिन में ही और मुझे बताया भी नहीं था. किसी और से पता चला था मुझे. मुझे अपने आप शक हो रहा था, मुझे नहीं लगता था कि मैं दोबारा जा पाऊंगा या उन लोगों के साथ शूटिंग कर पाऊंगा.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *