जमाई राजा का गुस्सा

ससुराल में मचाया कोहराम, पत्थर फेंककर तोड़े डाले शीशे, फिर लगा दी आग


राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक दामाद (Damad) का गुस्सा ऐसा भड़का कि उसने ससुराल में कोहराम मचा दिया. ससुराल पहुंचे दामाद ने पहले अपने सुसराल वालों के घर पर जमकर पत्थर फेंके. पत्थरों से उसने घर के शीशे तोड़ डाले. फिर भी मन नहीं भरा तो ससुराल के नोहरे में आग (Fire) लगा दी. इससे वहां बंधे पांच मवेशी जिंदा जल गए. दामाद का रौद्र रूप देखकर ससुराल वाले ही नहीं बल्कि उनके आसपड़ोस में रहने वाले लोग भी सहम गए. ससुराल में तोड़फोड़ कर आग लगाने के बाद जमाई राजा वहां से चले गए.

पुलिस के अनुसार यह पूरा मामला भीलवाड़ा जिले के आसींद इलाके का है. दरअसल पत्नी के घर नहीं आने से यह दामाद ससुराल से इस कदर खफा हो गया कि मानों उसके सिर पर भूत सवार हो गया. गुस्साए दामाद ने अपने ससुराल वालों को ही नहीं बल्कि वहां बंधे बेजुबान पुशओं पर भी कहर ढा दिया और उनको जिंदा जला डाला. दामाद की इस हरकत से पूरा मोहल्ला सकते में आ गया. लेकिन कोई बीच बचाव करने नहीं आया.

10 माह पहले हुई थी शादी
दामाद के गुस्से की यह घटना आसींद थाना इलाके के ब्राह्मणों की सरेरी की है. वहां रहने वाले बालू सारस्वत की बेटी पूजा सारस्वत का विवाह 10 माह पहले भीलवाड़ा निवासी किशन सारस्वत के साथ हुआ था. शादी की कुछ महीने बाद ही दामाद किशन पत्नी पूजा के साथ मारपीट करने लगा. इससे नाराज होकर पत्नी पूजा ससुराल से मायके आ गई. उसने पति किशन के खिलाफ थाने में मारपीट का मामला भी दर्ज करवा दिया.

दामाद कई दिनों से फोन पर धमकी दे रहा था
इससे दामाद किशन कई दिनों से नाराज था. वह कई दिनों से ससुरालवालों को फोन पर धमकी दे रहा था. रविवार देर रात किशन का दिमाग सटक गया और ससुराल पहुंचा. वहां उसने ससुराल वालों के घर पर जमकर पत्थर फेंके. उसके बाद वह पास ही स्थित में स्थित उनके नोहरे में गया. वहां उसने चारे में आग लगा दी. आग के कारण चारे के पास बंधे पशुओं के पांच बच्चे जिंदा जल गए. आग से सारा चारा भी जलकर खाक हो गया.

ससुराल वाले पहुंचे पुलिस के पास
दामाद के गुस्से का गुब्बार निकलने के बाद वह वहां से चला गया. बाद में ससुराल वालों के पड़ोसी उनके घर पहुंचे और हालात की जानकारी ली. अब पीड़ित परिवार ने दामाद के खिलाफ पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *