पेंटिंग में नेहा व निबंध लेखन में भावना अव्वल

बाबा साहेब डा. भीमराव अंबेडकर जयंती पर आयोजित हुई ऑनलाइन प्रतियोगिता


हरियाणा शिक्षा विभाग द्वारा बाबा साहेब डा भीमराव अम्बेडकर जयंती पर आयोजित ऑनलाइन प्रतियोगिता में खंड खोल के गांव बलवाड़ी स्थित राजकीय माध्यमिक विद्यालय की नेहा कक्षा छठी ने पेंटिंग प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। वहीं निबंध प्रतियोगिता में भावना खन्ना कक्षा आठवीं ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। पेंटिंग में कक्षा छठी की हर्षिता शर्मा ने द्वितीय स्थान तथा नोनिता खन्ना कक्षा आठवीं ने हिंदी निबंध लेखन प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

कार्यक्रम का आयोजन मुख्याध्यापक नेमीचंद शाण्डिल्य के नेतृत्व में विद्यालय की कर्मठ अध्यापिका लक्ष्मी देवी टीजीटी संस्कृत ने करवाया। सहयोगी दल के रूप में सोमवीर विज्ञानाध्यापक, ललित कुमार, रविन्द्र सिंह, जयप्रकाश पीटीआई और संजय कुमार ने सकारात्मक भूमिका निभाई।

मुख्याध्यापक ने सभी विजेताओं को पुरस्कृत किया तथा हरियाणा शिक्षा विभाग की ऐसे कार्यक्रमों के लिए प्रशंसा करते हुए खंड शिक्षा अधिकारी महेंद्र सिंह खनगवाल और रेवाड़ी जिला शिक्षा अधिकारी राजेश कुमार का धन्यवाद किया। इस अवसर पर रमेश कुमार जेबीटी, नरेश कुमार शर्मा, ओमप्रकाश, भूपेन्द्र सिंह और रामफल मलिक भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *