बिलकिस बानो पर होगी कंगना रनौत की फिल्म, 3 साल से कर रहीं रिसर्च, बोलीं- स्क्रिप्ट रेडी

बिलिकिस बानो मामले में सुप्रीम कोर्ट (Bilkis Bano Supreme Court Judgement) ने अपना फैसला सुनाया. कोर्ट ने गुजरात सरकार के रिहाई के आदेश को रद्द करते हुए उन 11 दोषियों को फिर से जेल भेजने का आदेश सुनाया है. अब इस फैसले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रिएक्शन देते हुए खुलासा किया है कि वह इस मुद्दे पर फिल्म बना रही हैं.

ये बातें कंगना ने एक एक्स यूजर को जवाब देते हुए अपने पोस्ट में बताया है. दरअसल, एक एक्स यूजर ने कंगना रनौत कहा कि वह जो चाहता था कि वह बिलकिस बानो पर फिल्म बनाएं. इस पर कंगना ने खुलासा किया कि वह लंबे समय से ऐसी फिल्म बनाना चाहती थीं और तीन साल से इस पर शोध और काम कर रही थीं.

kangana ranaut

इसके अलावा कंगना ने एक यूजर के सवालों का जवाब देते हुए ओटीटी दुनिया को लेकर एक हैरान करने वाली बात का भी खुलासा किया है. कंगना रनौत ने कहा कि किसी भी शीर्ष स्टूडियो और ओटीटी प्लेटफॉर्म से समर्थन की कमी के कारण वह फिल्म बनाने में असमर्थ हैं.

ओटीटी की दुनिया पर साधा निशाना
कंगना ने ट्वीट किया, ‘मैं वह कहानी बनाना चाहती हूं, मेरे पास स्क्रिप्ट तैयार है, मैंने उस पर तीन साल तक शोध किया और काम किया. लेकिन नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और अन्य स्टूडियो ने मुझे लिखा कि उनके पास स्पष्ट दिशानिर्देश हैं कि वे ऐसा नहीं कर सकती हैं. राजनीति से प्रेरित फ़िल्में कहा जाता है. हालांकि जियोसिनेमा ने कहा कि हम कंगना के साथ काम नहीं करते क्योंकि वह बीजेपी का समर्थन करती हैं और ज़ी विलय के दौर से गुजर रहा है. मेरे पास क्या विकल्प हैं?’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *