भीड़ ने घेर लिया, कॉलर पकड़ घसीटने लगे… एल्विश यादव के साथ ये क्या हुआ? देखें VIDEO

बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव (Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि भीड़ में उन्हें घेर रखा है और पीटने पर उतारू है. एल्विश के एक साथी को तो लोग कॉलर पड़कर खींचने लगते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो पिछले हफ्ते का है, जब एल्विश जम्मू, माता वैष्णो देवी का दर्शन करने पहुंचे थे. इसी दौरान स्थानीय लोगों से उनकी झड़प हो गई थी.

क्या है पूरी घटना, कहां हुई?
जानकारी के मुताबिक एल्विश यादव 20 दिसंबर को अपने दोस्त और प्रोड्यूसर राघव शर्मा के साथ जम्मू, वैष्णो देवी का दर्शन करने गए थे. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि भीड़ ने उन्हें घेर रखा है. कुछ लोग राघव का कॉलर खींचकर घसीट रहे हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एक स्थानीय शख़्स ने एल्विश यादव और राघव से सेल्फी लेने का आग्रह किया, लेकिन दोनों ने मना कर दिया. इसके बाद कहासुनी शुरू हुई और झड़प में तब्दील हो गई.

देखें एल्विश से मारपीट का वीडियो

किसी तरह बची एल्विश यादव की जान
झड़प के बीच धीरे-धीरे वहां और लोग इकट्ठा हो गए और राघव शर्मा का कॉलर पड़कर खींचने लगे. वीडियो में दिख रहा है कि राघव लोगों से कह रहे हैं कि आप लोग क्या कर रहे हैं? एल्विश यादव भी घबराए नजर आ रहे हैं. एक शख्स एल्विश को भीड़ के बीच से निकाल कर आगे ले जाता है, जबकि राघव शर्मा को लोग पीछे पकड़ लेते हैं और कहते हैं कि आप यहां बदतमीजी कर रहे हैं.

स्नेक वेनम केस में भी आया था नाम
आपको बता दें कि एल्विश यादव हाल के दिनों मे लगातार सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों सांप का जहर तस्करी केस में भी उनका नाम आया था और उनके खिलाफ FIR भी हुई थी. नोएडा में एक रेव पार्टी में सांप का जहर बरामद हुआ था और दावा किया गया कि एल्विश यादव के तार इससे जुड़े हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *