मंदिर की चौखट पर मत्था टेकते ही 19 साल के युवक की हुई मौत, हार्ट अटैक की जताई जा रही आशंका

यूपी के आगरा में रामबाग पार्क के पास का रहने वाला एक 19 वर्षीय युवक हर रोज हनुमान मंदिर में पूजा करने जाता था. शुक्रवार की सुबह भी युवक पूजा करने गया. पूजा करने के बाद जब युवक मंदिर की चौखट को चूमने के लिए झुका तो वहीं गिर गया और उसकी मौत हो गई. जवान युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है. प्रथम दृष्टया मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है.

दरअसल, पूरा मामला थाना एत्तमादौला क्षेत्र का है. ट्रांस यमुना का रहने वाला युवक ब्रजेश बघेल प्रतिदिन सुबह दौड़ लगाता था. उसके बाद वह पास के ही हनुमान मंदिर में प्रतिदिन सुबह पूजा अर्चना करने जाता था. हर रोज की तरह युवक शुक्रवार को भी दौड़ लगाने के बाद पूजा करने गया. पूजा करने के बाद ब्रजेश मंदिर की चौखट को चूम रहा था, तभी आचनक उसकी मौत हो गई. जैसे ही परिवार को इस बात की जानकारी हुई तो पूरे परिवार में कोहराम मच गया. हार्ट अटैक से युवक की मौत की आशंका लगाई जा रही है. हालांकि सूचना मिलने पर मंदिर पर लोगो की भीड़ इखट्टा हो गई, और थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधिकारियो का कहना है कि युवक के शरीर पर किसी भी तरह का कोई चोट का निशान नहीं है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की असली वजह सामने आएगी. प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक ही मौत की वजह लग रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *