मुंबई में विधायक के बेटे ने बंदूक की नोक पर म्यूजिक कंपनी के सीईओ का ‘अपहरण’ किया, एफआईआर दर्ज

मुंबई में फिरौती के लिए एक बिजनेसमैन का अपहरण करने के मामले में शिवसेना (शिंदे गुट) विधायक प्रकाश सुर्वे के बेटे राज सुर्वे और अन्य के खिलाफ एफआईआर (प्राथमिकी) दर्ज हुई है. मुंबई पुलिस ने बताया कि बुधवार को गोरेगांव ईस्ट इलाके से एक बिजनेसमैन राजकुमार सिंह का अपहरण कथित तौर पर बंदूक की नोक पर हुआ. इस मामले में विधायक प्रकाश सुर्वे के बेटे राज सुर्वे और अन्य आरोपी हैं.

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मुंबई के गोरेगांव में ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन ऑफिस में करीब 10 से 15 लोगों ने धावा बोल दिया और म्यूजिक कंपनी के सीईओ राजकुमार सिंह का अपहरण कर लिया. एक सीसीटीवी कैमरे का फुटेज ऑनलाइन सामने आया है जिसमें कथित तौर पर 10 से 15 लोग कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार करते और एक व्यक्ति को जबरन अपने साथ ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के सीईओ राजकुमार सिंह के बयान के मुताबिक, उन्हें उनके ऑफिस से जबरन उठाया गया और बंदूक की नोक पर उन पर पटना के मनोज मिश्रा को दिए गए बिजनेस लोन को सेटल करने के लिए दबाव डाला गया. समाचार एजेंसी एएनआई ने एफआईआर का हवाला देते हुए कहा, ‘राजकुमार सिंह को दहिसर में विधायक प्रकाश सुर्वे के कार्यालय ले जाया गया, जहां विधायक के बेटे राज सुर्वे और उनके लोगों ने बंदूक की नोक पर उन्हें मामले को निपटाने और इस बारे में किसी से बात न करने की धमकी दी.’

एफआईआर के अनुसार राजकुमार सिंह से कुछ कागजात पर साइन करवाए गए. स्थानीय पुलिस ने हस्तक्षेप कर बिजनेस को बचाया. इसके बाद अपहरण और हथियार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *