मोहनदास मंदिर की भव्यता को और बढ़ाएंगे – राव इंद्रजीत

रणघोष अपडेट. रेवाड़ी

केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत मंगलवार को भाड़ावास स्थित मोहनदास मंदिर में पहुंचे और पूजा अर्चना की। उन्होंने कहा कि मंदिर की भव्यता को और अधिक बढ़ाने के लिए कार्य किया जाएगा। इस अवसर पर उन्होंने सांसद आदर्श ग्राम भाड़ावास में विकास कार्यों को तेज करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। केंद्रीय मंत्री ने मंदिर में चल रहे भंडारे का भी आनंद लिया।   मंगलवार को केंद्रीय मंत्री बिना किसी पूर्व सूचना के भाडावास स्थित बाबा मोहनदास मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना कर भंडारे में प्रसाद ग्रहण किया। मंदिर प्रांगण में महंत महावीर दास जी ने केंद्रीय मंत्री को आशीर्वाद दिया और उन्हें मंदिर प्रांगण का भ्रमण करवाया।  केंद्रीय मंत्री ने पूरा मंदिर प्रांगण घुमा और दर्शनार्थ आए हुए लोगों से भी बातचीत की।  जिला पार्षद रेखा भाडावास , सरपंच डॉ सुनील, पंचायत समिति सदस्य अजीत ने केंद्रीय मंत्री को मंदिर के इतिहास की जानकारी दी।

केंद्रीय मंत्री ने सरपंच द्वारा बताई गई समस्याओं के संबंध में मौके पर मौजूद जिला पंचायत विकास अधिकारी को निर्देश दिए कि वे सरपंच जिला व पार्षद के संपर्क में रहकर गांव के विकास कार्य में तेजी लाएं। राव ने अधिकारियों से गांव के विकास के संबंध में बनाए गए योजनाओं को बारीकी से देखा और निर्देश दिए कि इन योजनाओं को धरातल पर लाने के लिए तेजी से कार्य करें।

उन्होंने नवनियुक्त सरपंच जिला पार्षद ब्लॉक समिति  सदस्यों वह मंदिर प्रांगण में उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए नववर्ष की बधाई दी और कहा कि नव वर्ष सभी के लिए मंगलमय हो । उन्होंने कहा कि नववर्ष पर हमें समाज की कुरीतियों को दूर करने का संकल्प लेना चाहिए। इस अवसर पर जिला परिषद के चेयरमैन मनोज यादव, वाइस चेयरमैन नीलम अनिल रायपुर अनेक जिला पार्षद, ब्लॉक समिति सदस्य सहित अनेक गांव के सरपंच उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *