लंदन में हैदराबाद की छात्रा का बेरहमी से कत्ल, फ्लैट में रहने वाले ब्राजीली युवक ने ली जान

लंदन में हैदराबाद की रहने वाली 27 वर्षीय छात्रा की हत्‍या का मामला सामने आया है. पुलिस का कहना है कि ब्राजील के रहने वाले एक छात्र ने इस वारदात को अंजाम दिया है. इस पूरे मामले में कुल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. स्‍थानीय समय के अनुसार मंगलवार सुबह 10 बजे इस वारदात को अंजाम दिया गया है. मृतका की पहचान कोंथम तेजस्विनी के रूप में हुई है. इस घटना में हैदराबाद की ही रहने वाली एक अन्‍य छात्रा भी घायल हुई है. उसका फिलहाल इलाज चल रहा है.

हैदराबाद में रहने वाली तेजस्विनी के कजन विजय ने बताया कि उनकी बहन लंदन के वेम्बली में नील्ड क्रिसेंट इलाके में अन्‍य छात्रों के साथ शेयरिंग में किराए पर रह रही थी. करीब एक सप्‍ताह पहले ही ब्राजील का रहने वाला आरोपी युवक वहां शिफ्ट हुआ था. किसी बात को लेकर हुए झगड़े में इस वारदात को अंजाम दिया गया. बताया गया क‍ि तेजस्विनी इसी साल मार्च में अपनी मास्‍टर डिग्री के लिए लंदन गई थी.

हत्‍या पर क्‍या बोली लंदन पुलिस?
स्‍थानीय पुलिस की तरफ से जारी किए गए बयान में बताया गया, “मौका-ए-वारदात से 24 वर्षीय युवक और 23 साल की युवती को शक के आधार पर गिरफ्तार किया गया था. युवती को बाद में रिहा कर दिया गया. इसके बाद 23 वर्षीय एक अन्‍य संदिग्‍ध को गिरफ्तार किय गया.”

डिटेक्टिव चीफ इंस्‍पेक्‍टर लिंडा ब्रेडले ने इस पूरे प्रकरण पर कहा, “मामले की जांच तेजी से चल रही है. मैं लोगों का शुक्रिया आद करना चाहती हूं कि उन्‍होंने इस आरोपी के खिलाफ अधिक से अधिक सूचना देने के लिए हमारी अपील को माना. वो अब हमारी कस्‍टडी में है.” उन्‍होंने कहा कि मैं समझ सकती हूं कि इस घटना के बाद लोगों में किस प्रकार की चिंताएं होंगी. मैं उन्‍हें यह बताना चाहती हूं कि एक समर्पित टीम इस हत्‍याकांड की जांच कर रही है ताकि जो भी हुआ है वो सामने आ सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *