साबरमती टू प्रयागराज: अतीक अहमद के काफिले का हुआ ‘एक्सीडेंट’, हादसे में चली गई एक ‘बेजुबान’ की जान!

लखनऊ. माफिया अतीक अहमद को बेहद कड़ी सुरक्षा के बीच प्रयागराज लाया जा रहा है. इस बीच बड़ी खबर यह सामने आई है कि मध्य प्रदेश के शिवपुरी से अहमद के काफिले के गुजरने के दौरान पुलिस वैन एक मवेशी से टकरा गई. इसके चलते मवेशी की मौत हो गई. इसके बाद कुछ देर के लिए वैन के ड्राइवर ने भी वैन को रोक दिया. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इस पूरे हादसे को कैमरे में कैद कर लिया.

वीडियो में दिख रहा है कि अतीक का काफिला तेजी से गुजर रहा था. इस बीच गाय सड़क पर आ गई और पुलिस वैन से टकराने के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बता दें कि अतीक को 6 गाड़ियों के काफिले में लाया जा रहा है. वहीं अतीक अहमद के भाई और पूर्व विधायक अशरफ को भी बरेली जेल से प्रयागराज ले जाया जा रहा है. अशरफ को अपहरण के मामले में प्रयागराज जेल में स्थानांतिरत किया जा रहा है, जिसमें अतीक भी आरोपी है.

अधिकारियों ने कहा था कि रविवार को उत्तर प्रदेश पुलिस की एक टीम साबरमती जेल पहुंची और आवश्यक औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शाम करीब छह बजे कड़ी सुरक्षा के बीच अहमद को लेकर परिसर से रवाना हुई. अहमद समाजवादी पार्टी (सपा) का पूर्व सांसद है और जून 2019 से साबरमती जेल में बंद है.

माफिया से राजनीतिक नेता बने अतीक अहमद को प्रयागराज ले जा रही उत्तर प्रदेश पुलिस का काफिला सोमवार सुबह थोड़ी देर के लिए मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में रुका. अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज ले जा रही पुलिस की एक टीम सोमवार को उत्तर प्रदेश की सीमा में दाखिल हुई और शाम में उसके प्रयागराज पहुंचने की संभावना है.

पुलिस टीम मध्य प्रदेश से झांसी में दाखिल हुई और अहमद का काफिला मीडिया की टीम, उनकी बहन और वकीलों के साथ झांसी पुलिस लाइन में करीब एक घंटे तक रुका. उमेश पाल हत्याकांड में नामज़द आरोपी अतीक अहमद को अपहरण के एक मामले में सोमवार को प्रयागराज की एक अदालत में पेश करने के लिए लाया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *