हिमाचल में बड़ा हादसा, सांगला रोड पर 500 मीटर नदी में गिरी बोलेरो, 5 युवकों की मौत

हिमाचल प्रदेश में बड़ा सड़क हादसा  हुआ है. हादसे में पांच युवकों की मौत हुई है. फिलहाल, एक शव को बरामद कर लिया गया है और बाकी चार शवों को निकाला जा रहा है. हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. एसपी किन्नौर  विवेक चहल ने हादसे की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार, किन्नौर के शिल्टी सड़क सम्पर्क मार्ग पर यह हादसा है. पुलिस और होमगार्ड के जवानों ने रेस्क्यू ऑपरेशन को अंजाम दिया और शवों को निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. हादसे के दौरान बोलेरो गाड़ी करीब आधा किमी नीचे खाई में जा गिरी. घटना में मारे गए सभी युवक किन्नौर जिला के रहने वाले हैं.

बोलेरो केम्पर शुदारंग पंचायत में मौजूद महेंद्र कंपनी के शो रूम से सांगला की ओर जा रही थी. इस बोलेरो केम्पर में अरुण सिंह शौंग गाँव, अभिषेक नेगी, गाँव कल्पा, उपेंद्र सापनी गाँव, तनुज ख्वाँगी गाँव, समीर गांव बारंग सवार थे, जिनकी घटना के दौरान ही मौत हो गई.

क्या कहती है पुलिस

ज़िला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण से मिली जानकारी के अनुसार, सांगला की ओर जाते समय शिल्टी सड़क सम्पर्क मार्ग पर बोलेरो खाई में लुढ़क गई. एसपी किन्नौर विवेक चहल ने बताया कि दुर्घटना में पांच लोगों की जान गई और एक शव को गहरी खाई से निकाला गया है अभी चार लोगों के शव को निकाला जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *