‘हेल्लो, 30 अप्रैल को मार दूंगा…’

सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, दबोचा गयारॉकी भाई


बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood actor) सलमान खान (Salman Khan) को लगातार जान से मारने की धमकी म‍िल रही है. कुख्‍यात गैंगस्‍टर लॉरेंस ब‍िश्‍नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) और गोल्‍डी बराड़ गैंग की ओर से मिलीं धमकियों के बीच सलमान खान को एक बार फ‍िर से सोमवार की रात जान से मारने की धमकी म‍िली है. बताया जाता है क‍ि उनको राजस्थान के जोधपुर से क‍िसी ‘रॉकी भाई’ का फोन आया था. अब इस मामले में मुंबई पुल‍िस (Mumbai Police) ने एक नाबाल‍िग को ह‍िरासत में ल‍िया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉल राजस्थान के शाहपुर के एक 16 साल के लड़के ने की थी.
जानकारी के मुताब‍िक, पुलिस ने नाबाल‍िग को शहापुर से हिरासत में लिया है और आगे की जांच के लिए उसे मुंबई ला रही है. लेक‍िन कॉल क्यों किया गया, इसका पता लगाने के लिए उससे पूछताछ की जाएगी.
एएनआई की एक रिपोर्ट में मुंबई पुलिस के हवाले से कहा गया है क‍ि कंट्रोल रूम को कल एक कॉल आई थी, जिसमें राजस्थान के जोधपुर के रॉकी भाई के रूप में अपनी पहचान रखने वाले एक व्यक्ति ने 30 अप्रैल को अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. बताया जाता है क‍ि मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक नाबालिग लड़के को हिरासत में लिया है. उसको ठाणे से हिरासत में लिया गया है. मामला दर्ज करने के बाद नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया जायेगा.
गौरतलब है कि सलमान खान को लगातार म‍िल रही जान से मारने की धमक‍ियों के चलते उनकी सुरक्षा को और कड़ा कर द‍िया गया था. इससे पहले सलमान खान को कुछ हफ्ते पहले भी ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली थी. इसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. हाल ही में उन्होंने एक न‍िशान कंपनी की बुलेटप्रूफ क्षमताओं वाली 7 सीटर एसयूवी खरीदी है.
सलमान खान को ईमेल के जर‍िए कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने भी जान से मारने की धमकी दी जोक‍ि कथित तौर पर पिछले साल मई में पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल था. मुंबई पुलिस ने अभिनेता को धमकी देने के आरोप में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) के अलावा गोल्डी बराड़ और रोहित बराड़ के खिलाफ भी मामला दर्ज क‍िया था.
लगातार म‍िल रही धमक‍ियों के बीच अब सलमान खान अपनी बुलेटप्रूफ गाड़ी से चल रहे हैं. सोमवार शाम को मुंबई के जुहू स्थित एक थिएटर में अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के ट्रेलर लॉन्च पर भी वह अपनी बुलेटप्रूफ कार (Bulletproof Car) से पहुंचे. सलमान खान ने जान से मारने की म‍िल रही धमकी पर प्रतिक्रिया भी दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *