आखिर किसने मारी लड़की की गर्दन में गोली, पुलिस को लड़की के होश में आने इंतजार

–ट्रक के टायर से उछले पत्थर से घायल होने की बात कहकर करवाया था अस्तपाल में भर्ती


रणघोष अपडेट. नारनौल (रामचंद्र सैनी)

गत तीन दिन पहले शनिवार की सुबह यहां के महेंद्रगढ रोड पर ट्रक के टायर से उछले पत्थर से घायल होने की बात कहकर नारनौल के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाई करीब 21 वर्षीय घायल लडकी पूनम के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। घायल लडकी का ऑपरेशन करने के बाद उसकी गर्दन से गोली का सिक्का ( गोली के आगे का भाग) बरामद हुआ है। जबकि लड़की अभी रोहतक के पीजीआई अस्पताल में वेंटीलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। ऑपरेशन में लडकी की गर्दन से गोली का सिक्का मिलने से पुलिस ने इस मामले में फिलहाल किसी अज्ञात के खिलाफ आम्र्स एक्ट और जान से मारने के प्रयास की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन पुलिस इस बात को लेकर बड़ी असमंजस में पड़ गई है कि आखिर लड़की की गर्दन में गोली किसने मारी और अस्पताल में भर्ती करवाने वाले उसके भाई ने ट्रक के टायर से पत्थर उछलकर लगने की बात क्यों कही।

क्या है मामला:-

पुलिस सूत्रों के अनुसार सोनीपत जिला के थाना गुवाना के गांव गावडी के रहने करीब 17 वर्षीय मोहन पुत्र सीलकराम ने पुलिस को बताया है कि वह 15 मई को सुबह करीब आठ बजे वह अपनी बड़ी बहन पूनम के साथ महेंद्रगढ रोड पर खड़ा था। एक तेज गति से आ रहे ट्रक के टायर से एक पत्थर उछलकर उसकी बहन पूनम के सिर में लग गया तो उसने नारनौल अस्पताल से एंबुलेंस को कॉल करके उसे इलाज के लिए भर्ती करवाया। महाबीर चौक पुलिस चौकी के एएसआई जयपाल ने इस मामले की पुष्टिï करते हुए बताया कि अस्पताल के डाक्टरों को घायल लडकी को देखते हुए शक हुआ कि उसकी चोट पत्थर की ना होकर किसी अन्य चीज के वार से की गई है, जिस पर डाक्टरों ने इस मामले में पुलिस को सूचना दी।

पुलिस के अनुसार डाक्टरों की सूचना पर महाबीर चौक पुलिस चौकी की टीम ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी हासिल की तो वहां पर उपस्थित लड़की के भाई मोहन ने उपरोक्त सारी घटना बताई। इधर लडकी की नाजुक हालत को देखते हुए उसे रोहतक के लिए रैफर कर दिया। जहां पीजीाआई की टीम को ऑपरेशन के दौरान लडकी की गर्दन से गोली का सिक्का मिला है। एएसआई जयपाल ने बताया कि रोहतक पीजीआई डाक्टरों की रिपोर्ट के आधार पर नारनौल पुलिस ने किसी अज्ञात के खिलाफ 307 व आम्र्स एक्ट की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वहीं इस मामले में एएसआई जयपाल सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने इस मामले में लड़की के परिजनों से सोनीपत जाकर बयान लिये है। फिलहाल लडकी के परिजन किसी पर कोई कार्रवाई नहीं करने की बात कह रहे हैं और दूसरी तरफ लडकी वेंटीलेटर पर है। पुलिस ने बताया कि लडकी के होश में आने के बाद उसके बयान के बाद ही सच्चाई सामने आ पाएगी, लेकिन सवाल यह बना हुआ है कि जब मौका ए वारदात पर केवल पूनम और उसका भाई मोहन ही खड़े थे तो आखिर गोली किसने मारी, दूसरी बात मोहन ने ट्रक के टायर से पत्थर उछलकर लगने की बात पुलिस को क्यों बताई और अब उनके परिजनों इस मामले में किसी पर भी कोई कार्रवाई ना होने की बात क्यों कह रहे हैं। वहीं एक अहम बात यह भी सामने आई है कि पूनम और मोहन नारनौल किस लिए आये थे इसकी भी पुख्ता जानकारी पुलिस को नहीं मिल पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *