पिछड़ा वर्ग-ए को 8 प्रतिशत आरक्षण देने पर मुख्यमंत्री का आभार जताया बीसीए वर्ग-ए के लोगों को पंचायती राज संस्थाओं में और अधिक प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलेगा: सुनील मूसेपुर

रेवाड़ी जिले की तीनों विधानसभाओं में पिछड़ा वर्ग को 8 प्रतिशत आरक्षण देने पर मुख्यमंत्री का धन्यवाद वर्चुअल कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसके अंतर्गत रेवाड़ी विधान सभा में सुनील मूसेपुर मुख्य वक्ता रहे। सुनील मूसेपुर ने मुख्यमंत्री का बहुत-बहुत धन्यवाद किया और उन्होंने कहा की इससे विशेषकर दक्षिण हरियाणा को मुख्य रूप से फायदा होगा । यह एक अहम फैसला हरियाणा के हित में हुआ । सुनील यादव ने ये भी बताया कि सरकार ने महसूस किया है कि इस वर्ग के लोग अभी बिछड़े हुए हैं ।इस नियम के लागू होने से बीसीए वर्ग के लोगों को पंचायती राज संस्थाओं में और अधिक प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलेगा इस मौके पर पूर्व मंत्री चौधरी जसवंत सिंह बावल ने मुख्यमंत्री द्वारा युवाओं को आरक्षण, महिलाओं को पंचायती राज में आरक्षण देने पर धन्यवाद जताया।
कार्यक्रम का संचालन यशवंत भारद्वाज द्वारा किया गया । इस मौके पर राव शिवरतन धारूहेड़ा मुख्य तौर पर उपस्थित रहे साथ में महेश स्वामी रेवाड़ी मंडल उपाध्यक्ष, बहन ऊषा आर्य, नवीन शर्मा, अजय कांटीवाल, कप्तान भोलाराम, रामकिशन, विजय राव प्रधान, रामअवतार छाबड़ी, संजय रूस्तगी, महेश यादव, मदन मोहन व श्याम सुन्दर यादव, प्रीतम चौहान सहित अनेकों कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में उपस्थित रहे और मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर को वर्चुअल माध्यम से सुना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *