अब कूलर ठंडी हवा के साथ सुनाएगा गाना, गाजियाबाद में खरीदारों की बढ़ी डिमांड, जानें कीमत

गर्मी का आगाज हो चुका है. दोपहर के समय तेज धूप सताने लगी है. आसमान से बरसती इस आग से बचने के लिए लोग अब एसी, कूलर को खरीदने की तरफ बढ़ने लगे हैं. इस गर्मियों को सीजन में आपको ठंडी हवा देने के लिए मार्केट में कई प्रोडक्ट उपलब्ध है. लेकिन आज हम आपको बता रहे हैं एक ऐसे कूलर के बारे में जिससे ना केवल आपको ठंडी हवा मिलेगी बल्कि अपने पसंद के गाने भी आपको सुनने को मिलेंगे.

दरअसल, गाजियाबाद और नोएडा के इलेक्ट्रॉनिक मार्केट व्यापारियों की डीलर मीट के अवसर पर कई प्रोडक्ट लॉन्च किए गए. जिसमें आकर्षण का केंद्र म्यूजिक वाला कूलर भी रहा. व्यपारी संदीप गर्ग बताते हैं कि ये इंडिया का पहला म्यूजिक कूलर है. ये युवाओं और बुजुर्ग दोनों के लिए ही सुविधा जनक है. इस कूलर में आकर्षित लाइट्स भी लगाई गई हैं. अगर किसी को पार्टी करनी हैं तो ये कूलर उसमें भी काम आएगा. क्योंकि लाइट्स एंड म्यूजिक के साथ डीजे का काम करेगा. इस कूलर की 2 साल की वारंटी है. जिसकी कीमत 8 हजार रुपये से शुरू होकर 12 हजार तक की है.

30 प्रतिशत ज्यादा महंगे मिलेंगे प्रोडक्ट
व्यापारी संदीप गर्ग ने बताया कि इस सीजन में प्री-बुकिंग काफी हुई है. इसके साथ ही आने वाले दिनों में ग्राहकों को प्रोडक्ट लेने के लिए ज्यादा पैसे चुकाने होंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि रॉ मटेरियल, मैन्युफैक्चरिंग कॉस्ट और लेबर कॉस्ट में बढ़ोतरी हुई है. पिछले सीजन के मुकाबले इस वर्ष ग्राहकों को 30 प्रतिशत ज्यादा पैसे देंगे होंगे.

घर की सफाई करने वाला रोबोट भी हुआ लॉन्च
इस कार्यक्रम में रोबोट वैक्यूम क्लीनर भी लॉन्च किया गया. इस रोबोट में तेज काम करने वाले ब्लेड, बैटरी आदि होती है. फर्श पर मौजूद पुराने दाग-धब्बों को रोबोट आसानी से साफ कर देता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *