Elvish Yadav News: एल्विश यादव सांप पहनता है, तुरंत हो गिरफ्तारी… सांपों के जहर वाली रेव पार्टी पर बोलीं मेनका गांधी

नोएडा में विदेशी लड़कियों और जहरीले सांपों के जहर के साथ रेव पार्टी मामले में फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. रेव पार्टी में सांपों के जहर की व्यवस्था कराने के आरोपी एल्विश यादव पर गिरफ्तारी की तलवार लटकने लगी है. भाजपा सांसद मेनका गांधी ने एल्विश यादव की गिरफ्तारी की मांग की है और कहा कि यह आदमी टीआरपी बढ़ाने के लिए कुछ भी करने को तैयार है. वहीं एल्विश यादव की सफाई पर मेनका गांधी ने कहा कि अगर वह बेगुनाह हैं तो फरार क्यों हैं? बता दें कि एल्विश यादव पर आरोप है कि उन्होंने नोएडा में एक रेव पार्टी में सांपों के जहर का इंतजाम कराया था.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एल्विश यादव पर मेनका गांधी ने कहा, ये जो बंदा है इस पर हमारी नजर पहले से है. ये जो रिकॉर्ड करता है, उसमें ये सारे सांप पहनता है. इन सांपों को पहनना कानून जुर्म है और ये सांपों को बेचता भी था. ये आदमी टीआरपी बढ़ाने के लिए कुछ भी करने को तैयार था. उसकी गिरफ्तारी तुरंत होनी चाहिए. वहीं सीएम खट्टर द्वारा एल्विश को यूथ आईकन बताए जाने पर कहा कि सच्चाई बाद में सामने आती है. बाद में लोगों को हकीकत का पता चलता है.

उन्होंने आगे कहा कि कई दिनों से टीम नजर बनाई थी. हमारी टीम ने ही पार्टी के लिए कहा था. एल्विस ने अपने लोगों को भेजा.. पहले उसने अपने लोगों को लोकेशन पर चेक करने के लिए भेजा.. फिर हमने एसएचओ को बुलाया और सच्चाई सामने आई. हमें इसका क्लू मथुरा के एक रेड में मिला था. जिन एजेंसियों को इसकी जिम्मेदारी है, वो काम नहीं करते. वेनम निकालने से सांप का डाइजेशन खराब हो जाता है और वो मर जाते हैं. इसके नशे से लोग हाई तो हो जाते हैं पर किडनी खराब हो जाती है और जीवन अस्पताल में बीतता है.

क्या है मामला
दरअसल, नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के कथित इस्तेमाल के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है और इस मामले में बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 के विजेता एल्विश यादव के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार लोगों के कब्जे से नौ सांपों को बचाया गया. ये लोग गुरुवार को रेव पार्टी के लिए सेक्टर-51 के एक बैंक्वेट हॉल में इकट्ठे हुए थे. पुलिस ने बताया कि सेक्टर-51 के एक बैंक्वेट हॉल में सांप के जहर के साथ रेव पार्टी करने के मामले में यादव सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ ‘पीपल फॉर एनिमल्स’ (पीएफए) की शिकायत के बाद वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम के प्रावधानों और आपराधिक साजिश के तहत मामला दर्ज किया गया. बताया गया है कि रेव पार्टी पीएफए द्वारा बिछाया गया जाल थी.

किसने दर्ज कराई प्राथमिकी
पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘बैंक्वेट हॉल से पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया और उनके कब्जे से नौ सांपों को बचाया गया.’ पार्टी में सांप का जहर उपलब्ध कराया गया था. पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार लोगों की पहचान राहुल (32), टीटूनाथ (45), जयकरण (50), नारायण (50) और रविनाथ (45) के रूप में हुई है, सभी दक्षिण-पूर्व दिल्ली के बदरपुर के मोहरबंद गांव के निवासी हैं. भाजपा सांसद मेनका गांधी द्वारा संचालित पीएफए के शिकायतकर्ता गौरव गुप्ता ने प्राथमिकी में दावा किया कि उनके समूह को पता चला था कि यूट्यूबर एल्विश यादव और उनके सहयोगी नोएडा और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के अन्य हिस्सों में अवैध रूप से रेव पार्टियों का आयोजन करते थे और जीवित सांपों और सांप के जहर के साथ वीडियो बनाते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *