चुनाव शहर की सरकार का…… भाजपा ने बाकी 5 वार्डों के उम्मीदवार घोषित किए, वार्ड 19 का प्रत्याशी बदला, जेजेपी को पूरा धारूहेड़ा मिला

रणघोष अपडेट. रेवाड़ी


 नगर निकाय चुनाव में भाजपा ने अपनी सहयोगी जेजेपी से टिकट बंटवारे पर अपनी रणनीति बदल ली है। भाजपा नगर परिषद रेवाड़ी के सभी 31 वार्ड में अपनी प्रत्याशी उतारेगी। जबकि जेजेपी धारूहेड़ा नगर पालिका के सभी 17 वार्डों में अपने प्रत्याशी को मैदान में उतारेगी। वहां भाजपा सिंबल पर कोई प्रत्याशी नहीं होगा। इसी संबंध में  भाजपा कार्यालय पर चुनाव संचालन समिति की बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता  जिला अध्यक्ष हुकम चन्द यादव ने की जिला अध्यक्ष ने बताया कि  नगर परिषद रेवाड़ी के 5 वार्ड जो जेजेपी को दिए गए थे उन सभी में भी भाजपा प्रत्याशी ही चुनाव लड़ेंगे जबकि धारूहेड़ा के सभी 17 वार्डों में जेजेपी के प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे। साथ ही वार्ड .19 से समीर कालड़ा की जगह निहाल सिंह को पार्टी प्रत्याशी बनाया है।बैठक में प्रदेश प्रवक्ता वीर कुमार यादवसतीश खोलासुनील मूसेपुर, ,जिला महामंत्री यशवंत भारद्वाज रेवाड़ी मंडल अध्यक्ष दीपक मंगला, सत्यदेव यादव, महावीर यादव , दीपा भारद्वाज, अजय पटौदा उपस्थित रहे।

 वार्ड एक से मोनिका, 13 से चंदन, 20 से जगदीश को मिली टिकट

घोषित वार्ड और उम्मीदवार इस प्रकार से है:- वार्ड 1 से मोनिका, वार्ड 13 से चंदन यादव, वार्ड 20 से जगदीश, वार्ड 24 से दुरगाप्रसाद, वार्ड 28 से राज कुमार को टिकट दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *