थानेदार बोला ‘पुलिस कराएगी आपकी बेटी के हाथ पीले

 यह सुन पिता की भर आई आंखे! जानें पूरा मामला


बेटी की शादी के लिए परेशान बीआईसी कर्मचारी राम सजीवन की चिंता मित्र पुलिस ने हर ली है. जी हां रविवार को कर्नलगंज थाना प्रभारी रत्नेश सिंह ने राम सजीवन को न सिर्फ समझाया बल्कि इस बात से भी आश्वस्त किया कि कुछ भी हो जाए इस बार उसकी बेटी की शादी नहीं टलेगी यह सुनने के बाद राम सजीवन की आंखें भर आई थाने में  जितने लोग वहां मौजूद थे वह सब भावुक हो गए.

मैक्रोबर्टगंज निवासी राम संजीवन पिछले वर्ष ब्रिटिश इंडिया कंपनी से रिटायर हुए हैं अभी तक उनका वेतन व अन्य बकाया रुपए-पैसा नहीं मिला है, उन्होंने इस संबंध में बीआईसी प्रबंधन और प्रशासन को पत्र भेजे थे कि आर्थिक संकट से दो बार उनकी बेटी की शादी टल चुकी है. अब 28 फरवरी को शादी है और उन्हें तुरंत बकाया राशि दी जाए ऐसा ना होने पर अगर कुछ भी गलत होता है तो  प्रबंधन जिम्मेदार होगा.

इस पत्र की सूचना थाना प्रभारी रत्नेश सिंह को लगी तो  राम सजीवन के पास पहुंच गए और उनकी पूरी बात सुनी, वार्ता में लाल इमली कर्मचारी संघ के नेता भी साथ रहे.  थाना प्रभारी ने आश्वासन दिया है कि कैसे भी हो इस बार उनकी बेटी सरिता का विवाह नहीं टलेगा पुलिस के द्वारा दिए गए आश्वासन के बाद राम सजीवन शांत हुए.

थाना प्रभारी रत्नेश सिंह ने बताया कि बीआईसी कर्मचारी रिटायरमेंट के बाद अधिकारियों को भुगतान के लिए कई बार अवगत कराया और यहां तक कि लिखित भी दिया है भुगतान में देरी होने से परेशान राम सजीवन तनाव में आ गए सरिता की शादी कराई जाएगी और हर संभव मदद भी की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *