दिल्ली में बड़ा रेल हादसा, जखीरा फ्लाईओवर पर मालगाड़ी के 10 डिब्बे पटरी से उतरे; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

दिल्ली में एक बड़ा रेल हादसा हो गया है। पटेल नगर-दयाबस्ती सेक्शन पर एक मालगाड़ी के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसा जखीरा फ्लाईओवर के पास हुआ। रेलवे, फायर ब्रिगेड आदि की टीम मौके पर पहुंच गई है। मालगाड़ी में लोहे की शीट के रोल लोड किए गए थे। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। फिलहाल यह जानकारी नहीं मिली है की हादसे में कितने लोग हताहत हुए हैं। मालगाड़ी शनिवार को सुबह 11.52 बजे जखीरा फ्लाईओवर के पास पटरी से उतर गई। ट्रेन का नाम बीएचपीएल सीडीजी लोड है। उत्तर रेलवे का कहना है कि दिल्ली क्षेत्र में पटेल नगर-दयाबस्ती सेक्शन पर एक मालगाड़ी के दस डिब्बे पटरी से उतर गए। घटना शहर के जखीरा फ्लाईओवर के पास हुई। डीसीपी रेलवे केपीएस मल्होत्रा का ने कहा, ‘ट्रैक पर किसी व्यक्ति के हताहत होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। बचाव अभियान जारी है।’

 

वीडिया आया सामने

घटना का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दिख रहा है कि मालगाड़ी के डिब्बे अचानक एक-एक करके पलट जाते हैं। इससे मौके पर मौजूद लोगों के बीच अफरा-तफरी मच जाती है। कुछ लोग भागो-भागो कहते हुए भी सुनाई देते हैं। इसके बाद आसमान में धुएं का गुबार देखा जाता है। यह वीडियो सामाचार एजेंसी पीटीआई ने जारी किया है।

जखीरा फ्लाईओवर के नीचे हुआ हादसा

रेलवे अधिकारियों ने बताया, शनिवार सुबह दिल्ली के सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन के पास एक मालगाड़ी के दस डिब्बे पटरी से उतर गए। ट्रैक पर किसी व्यक्ति के हताहत होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। घटना उस वक्त हुई जब ट्रेन जखीरा फ्लाईओवर के नीचे से गुजर रही थी। रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।अधिकारी ने कहा, ‘मालगाड़ी में लोहे की शीट के रोल लोड किए गए थे।