पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस का सफाया तय, कुशासन का अंत सुशासन का उदय: लक्ष्मण सिंह यादव

कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने कहा कि सीपीएम और तृणमूल कांग्रेस के कुशासन से त्रस्त पश्चिम बंगाल की जनता ने परिवर्तन का पूरा मन बना लिया है। बंगाल में भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। आगामी 2 मई को बंगाल में विकास के नए सूर्य का उदय होगा।

श्री यादव स्थानीय सेक्टर चार स्थित अपने आवास पर पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। पश्चिम बंगाल के उत्तरपाड़ा विधानसभा क्षेत्र में बतौर प्रभारी बनकर हुगली जिला में एक पखवाड़े तक जमकर प्रचार-प्रसार करके लौटे कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने कहा कि संगठन के आदेश पर वह अभी तक 13 राज्यों में पार्टी का चुनाव प्रचार का जिम्मेवारी निभा चुके हैं। उसी के तहत पार्टी ने उन्हें उत्तरपाड़ा विधानसभा का दायित्व सौंपा था। उन्होंने कहा कि इन 15 दिनों के प्रचार-प्रसार के दौरान आसपास के क्षेत्रों की भी उन्होंने जानकारी ली। जिसके आधार पर यह साफ है कि पश्चिम बंगाल में परिवर्तन होना तय है। उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता इस समय भय और डर के साये में जीने को मजबूर है। वहां कट मनी और सेफ्टी मनी समेत अन्य कई प्रकार से लोगों से अवैध वसूली की जाती है। हिंसा होना वहां आम बात है। लोगों में वर्तमान सरकार के प्रति भारी गुस्सा है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा के पास करिश्माई नेतृत्व है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी समेत अनेकों दिग्गज वहां जमकर प्रचार कर रहे हैं। इन नेताओं को देखने व सुनने के लिए बंगाल की जनता जनसभाओं में उमड़ रही है। वहां का एक-एक कार्यकर्ता पार्टी को अपनी मां समझकर सेवा करने में जुटा है। जिसका फल हमें 2 मई को दिखाई देगा, जब भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। नाइट कफ्र्यु के संबंध में पूछे गए सवाल पर कोसली विधायक ने कहा कि सरकार लोगों के स्वास्थ्य एवं कोरोना को लेकर पूरी तरह गंभीर है। नाइट कफ्र्यु से बिमारी के फैलाव में कुछ हद तक रोक लगेगी, इसलिए लोगों को इसका गंभीरता से पालन करना चाहिए। निजी स्कूलों द्वारा आठवीं तक की कक्षाओं को बंद नहीं करने पर यादव ने कहा कि सरकार के आदेश सभी को मानने पड़ेंगे। सरकार ने यह कदम बच्चों के स्वास्थ्य को देखते हुए उठाया है। यह जरुरी भी था। सरकार के आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। जिला प्रशासन भी इसे लेकर गंभीर है। सरकारी आदेशों की पालना नहीं करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। नगर परिषद में होने वाले भ्रष्टाचार को लेकर किए गए सवाल पर विधायक ने कहा कि उनके संज्ञान में ऐसा कोई मामला नहीं है। अगर किसी भी प्रकार का गलत कार्य होता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर वरिष्ठ नेता डीएम यादव, भाजयुमो जिला सचिव योगेंद्र वर्मा, जाटूसाना मंडल महामंत्री कमल यादव समेत अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *