बरेली में बड़ा हादसा, डंपर से टकराकर कार में लगी आग, 8 लोगों की जिंदा जलकर मौत

उत्तर प्रदेश के बरेली में शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें कार सवार 8 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बरेली-नैनीताल हाइवे पर शनिवार रात 11 बजे मारुति अर्टिगा कार का टायर फटने से वह दूसरी साइड डिवाइडर पार करके डंपर से जा टकरा गई. इस हादसे के बाद कार लॉक हो गई, जिसमें 7 लोगों सहित एक बच्चे की जलकर मौत हो गई. वहीं इस हादसे के शिकार डंपर में आग लगने से कोई हताहत नहीं हुआ है.

घटना की जानकारी होने पर एसएसपी बरेली, आईजी बरेली रेंज डॉ. राकेश कुमार सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई. वहीं दमकल की टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. सभी शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है, वहीं 3 मृतकों की पुलिस ने शिनाख्त कर ली है.

बहेड़ी में शादी समारोह से बरेली लौट रही थी कार
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हादसे की शिकार मारुति अर्टिगा कार बहेड़ी में एक शादी समारोह से बरेली से लौट रही थी. तभी नैनीताल-बरेली हाईवे पर भोजीपुरा थाना क्षेत्र के पास रास्ते में कार का टायर फट गया और वह दूसरी साइड डिवाइडर पार करते हुए डंपर से जा टकराई. दोनों गाड़ियों की टक्कर से काफी तेज धमाका हुआ और कार के पहियों की रगड़ से कार में आग लग गई. कार में आग लगने के बाद उसका सेंटर लॉक बंद हो गया, जिससे कार में सवार सभी 8 लोग अंदर ही फंसे रह गए और उनकी जिंदा जलकर मौत हो गई. इस बीच कार और डंपर में आग की तेज लपटें देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. फिर पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

हादसे के बाद से डंपर का ड्राइवर फरार
बताया जा रहा है कि आर्टिगा कार को बहेड़ी थाना क्षेत्र के नारायण नगला निवासी फुरकान ने बुक किया था. ये सभी लोग बरेली से बहेड़ी को वापिस लौट रहे थे, मगर रास्ते में यह हादसा हो गया. हादसे के शिकार सभी आठ लोगों के शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं डंपर में आग लगने से कोई हताहत नहीं हुआ है. माना जा रहा है कि डंपर का ड्राइवर हादसे के बाद संभवता फरार हो गया, क्योंकि डंपर के पास कोई नहीं मिला. इस घटना की जानकारी देते हुए बरेली के एसएसपी सुशील चंद्रभान ने बताया, इस हादसे में मरने वाले सभी लोग बरेली सिटी में फहम लॉन से शादी समारोह में शामिल होकर अपने घर बेहड़ी जा रहे थे. एक मृतक आरिफ की 8 दिन पहले ही शादी हुई थी. पुलिस ने मृतकों में फुरकान, आरिफ और आसिफ की शिनाख्त कर ली है. सभी लोग बेहड़ी थाना क्षेत्र के जाम नगर के रहने वाले है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *