राजस्थान के इन मंत्रीजी की हैं 2 पत्नियां और 8 बच्चे, जनता से भी कहा- खूब बच्चे पैदा करो, घर पीएम दे रहे हैं

देश में एक तरफ जहां जनसंख्या नियंत्रण कानून लाने की मांग जोर-शोर से उठ रही है वहीं दूसरी तरफ इस मसले पर राजस्थान सरकार में हाल ही में मंत्री बनाए गए जनजाति विभाग के मंत्री बाबूलाल खराड़ी का एक विवादित बयान दिया है. बाबूलाल खराड़ी ने कहा कि आप खूब बच्चे पैदा करो. उन्हें छत देने का काम प्रधानमंत्री करेंगे. बाबूलाल खराड़ी ने यह बयान उदयपुर के नाई गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री के सामने मंच से दिया.

दरअसल खराड़ी मंगलवार को उदयपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के नाई में आयोजित कार्यक्रम में केंद्र सरकार की योजनाएं गिना रहे थे. इस दौरान आवास योजना से जुड़ी बात बताते हुए उन्होंने लोगों से खूब बच्चे पैदा करने की बात भी कह डाली. इस पर वहां मौजूद लोगों ने तालियां भी बजा दी. मंत्री बाबूलाल खराड़ी का यह बयान सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है.

खराड़ी कच्चे मकान में रहते हैं
भजनलाल सरकार के मंत्री बाबूलाल खराड़ी उदयपुर जिले के झाड़ोल विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. वे पहले भी दो बार विधायक रह चुके हैं. खराड़ी आदिवासी समाज से आते हैं. उनकी दो शादियां हो रखी है. खराड़ी के आठ बच्चे हैं. इनमें चार लड़के और चार लड़कियां हैं. वे उदयपुर के कोटड़ा में रहते हैं. खराड़ी कच्चे मकान (केलूपोस) में रहते हैं. उनकी सादगी के चर्चे पहले भी कई हो चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *