लोकतंत्र खतरे में नहीं, आपका परिवार खतरे में है…

नाम लिए बगैर अमित शाह ने राहुल गांधी पर बोला हमला


केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के कौशांबी महोत्सव-2023 के शुभारंभ कार्यक्रम को संबोधित किया और इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. संसद में हंगामे से लेकर राहुल गांधी के लोकतंत्र वाले बयान पर अमित शाह ने जमकर प्रहार किया और कहा कि लोकतंत्र खतरे में नहीं है. राहुल गांधी का नाम लिए बगैर अमित शाह ने कहा कि भारत का लोकतंत्र खतरे में नहीं है, बल्कि आपका परिवार खतरे में है.
गृह मंत्री अमित शाह ने गांधी परिवार के किसी भी सदस्य का बिना नाम लेते हुए कहा कि ‘लोकतंत्र खतरे में नहीं बल्कि आपका परिवार खतरे में हैं. आपने इस लोकतंत्र को जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण के तीन नाखूनों में घेर कर रखा था. शाह ने यह भी कहा कि ‘कल ही संसद समाप्त हुई. आज़ादी के इतिहास में यह कभी नहीं हुआ कि देश के बजट सत्र में चर्चा करे बिना संसद समाप्त हुई हो. विपक्ष के नेताओं ने सदन को चलने नहीं दिया. इसका कारण कि राहुल गांधी को अयोग्य घोषित किया गया. राहुल गंधी इस सज़ा को चुनौती दें. आपने संसद के वक्त को बली चढ़ा दिया है.’
राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता रद्द होने पर उन्होंने कहा कि अहमदाबाद के सूरत की एक कोर्ट ने राहुल गांधी को यह सजा दी. सजा होते ही सांसदीय चली जाती है वो चाहे कोई भी हो. अबतक 17 विधायक सांसदों की सदस्यता जा चुकी है. राहुल जी की भी हुई है, अब इसमें कांग्रेस वालों ने काले कपड़े पहन कर संसद बंद करवा दिया. मैं राहुल गांधी जी को कहना चाहता हूं कि कानून का पालन करना हर एक नागरिक का धर्म होता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *