शाहबाद डेरी हत्याकांड: आखिरकार मिल ही गया वो चाकू, जिससे साहिल ने ताबड़तोड़ वार कर ले ली किशोरी की जान

दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में नाबालिग लड़की की हत्या (Delhi Murder Case) में इस्तेमाल किए गए चाकू को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बरामद कर लिया है. आरोपी साहिल (Sahil) ने वारदात को अंजाम देने के बाद चाकू को अंधेरे में फेंक दिया था और दिल्ली से फरार हो गया था. आरोपी ने पहले पुलिस को बताया कि उसने चाकू को रिठाला में फेंका था. लेकिन वहां सर्च करने पर चाकू नहीं मिला. पुलिस ने अभी इस जानकारी का खुलासा नहीं किया है कि चाकू किस इलाके से बरामद हुआ है.

साहिल ने पुलिस को बताया कि वारदात के दिन वो बहुत ग़ुस्से में था, वो दिन से ही शराब के नशे में था. अपने दोस्तों के सामने अपनी बेइज्जती साहिल बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था. साहिल ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि इसी वजह से उसने 28 मई की वारदात को तब अंजाम दिया, जब लड़की अपनी दोस्त के बच्चे के बर्थ डे के लिए जा रही थी.

बहरहाल दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में हुई नाबालिग लड़की की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस अब उन किरदारों से पूछताछ कर रही है, जो नाबालिग के साथ किसी न किसी रिश्ते से जुड़े हैं. इसी कड़ी में दिल्ली पुलिस आज उस लड़के से पहली बार पूछताछ करेगी, जो मृतक नाबालिग का पहला दोस्त था. ये आम दोस्त नहीं है, बल्कि नाबालिग के हाथों में इसके नाम का टैटू भी गुदा हुआ था. इन दोनों की दोस्ती का रिश्ता काफी पुराना है. नाबालिग के इस दोस्त को भले ही साहिल के बारे में ज्यादा जानकारी न हो, लेकिन साहिल को इस दोस्त के बारे में पूरी जानकारी थी.

दिल्ली पुलिस इस केस में इस किरदार को महत्वपूर्ण मानती है. इसलिए इस युवक को उत्तर प्रदेश से बुलाया गया है. दिल्ली पुलिस उससे मृत नाबालिग लड़की के हर राज को जानना चाहती है. यही वो युवक है, जो कई उलझे सवालों का जवाब देगा. ताकि इस हत्या की कड़ियों को जोड़ा जा सके. अब तक मृतक का ये दोस्त दिल्ली में नही आया था. हालांकि दिल्ली पुलिस के संपर्क में जरूर था. वहीं दिल्ली पुलिस इस केस से जुड़े अधिकतर लोगों के बयान ले चुकी है. मगर इस केस के लिए अहम माने जा रहे इस किरदार की एंट्री अब होने जा रही है. जो कई ऐसे सवालों का जवाब दिल्ली पुलिस को दे सकता है, जिसकी वाकई दिल्ली पुलिस को जरूरत है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *