शिक्षा को शर्मसार करते ये शिक्षक : यूपी: आगरा में स्कूल प्रिंसिपल ने देर से आने पर टीचर की पिटाई की, घटना कैमरे में हुई कैद

 रणघोष अपडेट. आगरा 

आगरा के सीगना गांव में एक पूर्व माध्यमिक विद्यालय के प्रिंसिपल ने कथित तौर पर देर से आने पर एक शिक्षक की सरेआम पिटाई कर दी। यह घटना कैमरे में कैद हो गई।सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक, प्रिंसिपल न सिर्फ टीचर गुंजन चौधरी के साथ मारपीट करते दिख रहे हैं, बल्कि मारपीट के दौरान उनके कपड़े फाड़ने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया है।

वीडियो में यह भी कैद हुआ कि प्रिंसिपल टीचर को उसके कुर्ते से पकड़ रही थी और वह खुद को छुड़ाने की कोशिश कर रही थी। शुरुआत में प्रिंसिपल के ड्राइवर ने उन्हें अलग करने की कोशिश की, लेकिन बाद में उसे टीचर के साथ थोड़ी लड़ाई करते और उनके साथ दुर्व्यवहार करते हुए भी देखा गया। मारपीट में शिक्षिका घायल हो गईं, ऐसा उनके सहकर्मी ने कैमरे पर दावा किया। स्कूल के समय के अंत में, दूसरा एपिसोड शुरू हुआ जहां दोनों महिलाओं ने एक-दूसरे को “बेशरम औरत” कहा और स्कूल में देर से आने का आरोप लगाया। वीडियो के मुताबिक, प्रिंसिपल और टीचर ने लड़ाई के दौरान अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया।