हरियाणा के भाजपा सांसद का आपत्तिजनक वीडियो हो रहा वायरल, रमेश कौशिक ने बताया राजनीतिक षड्यंत्र

रणघोष अपडेट. हरियाणा

सोनीपत से भाजपा सांसद रमेश कौशिक का आपत्तिजनक वीडियो सामने आया है। तेजी से इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहे वीडियो में सांसद महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में दिखाई दे रहे हैं। सांसद ने इसे छवि खराब करने के लिए किया गया राजनीतिक षड्यंत्र बताया है। वीडियो को फेक बताते हुए उन्होंने कहा है कि इससे उनका कोई लेनादेना नहीं है। वीडियो की सत्यता की दैनिक रणघोष पुष्टि नहीं करता है।

सात मिनट से ज्यादा वीडियो

प्रसारित हो रहे सात मिनट 35 सेकेंड के वीडियो में भाजपा के 67 वर्षीय सांसद रमेश कौशिक और महिला आपत्तिजनक अवस्था में दिख रहे हैं। वीडियो में हुई बातचीत के अनुसार, महिला को नौकरी के नाम पर कमरे पर बुलाया गया। जहां सांसद उससे नाम भी पूछते सुनाई दे रहे हैं। महिला ने खुद यह वीडियो बनाया है।

दो अक्टूबर का वीडियो

कमरे के भीतर तेज आवाज में टीवी पर एक न्यूज चैनल पर खबरें चल रही हैं, जिसमें एंकर बारबार कहती सुनाई दे रही है कि आज गांधी जयंती है। इससे स्पष्ट हो रहा है कि वीडियो दो अक्टूबर का है। इस वीडियो में सांसद और महिला के बीच करीब 30 सेकेंड ही बातचीत हुई है। उधर भाजपा अनुशासन समिति के अध्यक्ष श्रीनिवास गोयल ने कहा है की मैंने अभी सांसद का कोई वीडियो नहीं देखा है। मैं इस बारे में तभी कुछ कह पाऊंगा जब वीडियो देख लूं। अभी मैं कुछ नहीं कह सकता।