कोरोना बचाव को लेकर दी जा रही सुविधाओं में कोई कोताही नहीं हो: लक्ष्मण यादव

कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने कहा कि कोरोना के बचाव एवं उपलब्ध कराई जा रही सुविधाओं में किसी भी प्रकार की कोताही न रहे। इसके लिए पार्टी का प्रत्येक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सावधानी बरतते हुए पूरी सक्रियता के साथ राहत कार्यों को अमलीजामा पहना लोगों को राहत पहुंचाएं।

कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव शनिवार को नाहड़ मंडल के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की ऑनलाइन वुर्चअल बैठक को संबोधित कर रहे थे। श्री यादव ने कहा कि नाहड़ मंडल के हॉटस्पॉट गांवों में कार्यकर्ता पूरा फोकस रखे। इन गांवों में बनाए गए आइसोलेशन वार्डों, चिकित्सकों की टीमों के निरीक्षण एवं जांच के कार्यों पर पूरी निगरानी रखी जाए। उन्होंने कहा कि दवाइयों के साथ-साथ मेडिकल किटों के वितरण को ध्यान में रखते हुए कोरोना पीडि़तों की यथासंभव मदद की जाए। उन्होंने कहा कि इस महामारी को बढऩे से रोकने के लिए जांच कार्य में भी तेजी लाने की आवश्यकता है। इसलिए कार्यकर्ता जांच टीम का पूरा सहयोग करें।

कोसली विधायक ने मंडल पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से जानकारी सांझा करते हुए कहा कि सरकार व जिला प्रशासन की ओर से उपलब्ध कराए जाने वाली सुविधाओं एवं मुहीम का लाभ प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचे, इसके लिए गांव के चौकीदारों द्वारा मुनादी किए जाने के कार्य पर भी पूरी नजर रखी जाए, ताकि हर व्यक्ति तक सूचना पहुंच सके।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *