पूर्व केंद्रिय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां हुई कोरोना पॉजीटिव, अस्पताल में हुए भर्ती

रणघोष न्यूज. दिल्ली : देश में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बहुत तेज गति से बढ़ रही है। भारतीय जनता पार्टी के (बीजेपी) नेता और भाजपा के पूर्व केंद्रिय मंत्री और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया को भी कोरोना हो गया है।

इसकी आधारिक पुष्टी भी हो गई है। सुत्रों के मुताबित ज्योतिरादित्य सिंधिया पिछले चार दिनों से दिल्ली के साकेत अस्पताल में इलाज करवा रहे थे कुछ दिनों से उनके गले में खराश व बुखार की शिकायत थी।

कोरोना के जैसे लक्षणों को देखते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया का कोरोना टेस्ट किया गया साथ ही उनकी मां का भी कोरोना टेस्ट किया गया हालांकि उनकी माँ मे कोरोना के कोई भी लक्षण मौजूद नहीं थे, किंतु रिपोर्ट में दोनों पॉजीटिव पाएं गए।

इसके बाद दोनों को दिल्ली के साकेत अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। कोरोना की टीम अब ज्योतिरादित्य सिंधिया के संपर्क में आए सभी लोगों की पहचान कर उन्हें क्वारनटीन कर रही है।

लॉकडाउन शुरू होने के बाद से ही दिल्ली में फंसे थे ज्योतिरादित्य

सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा की ओर से राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल से दिल्ली आ गए थे। 22 मार्च से देश में पूर्ण लॉकडाउन घोषित होने के बाद ज्योतिरादित्य दिल्ली में ही फंस गए थे तब से वह दिल्ली में ही थे।

दिल्ली के सीएम केजरीवाल की भी बिगड़ी तबीयत, कोरोना की रिपोर्ट

देश में कोरोना पॉजीटिव मरीजों के मामलें में दिल्ली 27,654 मामलों के साथ दूसरे स्थान पर है। लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच सीएम अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ने की खबर भी सामने आई है। अरविंद केजरीवाल कुछ दिनों से गले में खराश व बुखार से परेशान है जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कर कोरोना टेस्ट किया गया है जिसके रिपोर्ट आज मंगलवार शाम तक आ जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *