Breaking News :-रेवाड़ी के मंदिर में तोड़फोड़:भगवान की मूर्तियां खंडित की, असामाजिक तत्वों पर आरोप; घटना से ग्रामीणों में रोष

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में पड़ने वाले गांव निखरी के मंदिर में कुछ असामाजिक तत्वों ने धार्मिक मूर्तियां खंडित कर दी। इसमें एक श्री कृष्ण भगवान की मूर्ति भी शामिल है। मंदिर की मूर्तियां खंडित मिलने पर गांव में रोष फैल गया। इसकी शिकायत धारूहेड़ा थाना में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गांव निखरी के सरपंच सुनील कुमार ने बताया कि उनके गांव में काफी साल पुराना मंदिर है। इस मंदिर में भगवान की मूर्ति के अलावा कुछ साधु संतों की मूर्ति भी लगा गई हैं। बीती रात मंदिर में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा गांव में अराजकता फैलाने के मकसद से मंदिर में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया और मंदिर में लगाई गई धार्मिक मूर्तियों को खंडित कर दिया।

सुबह जब लोग मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचे तो कई सारी मूर्तियां खंडित मिली। इसके बाद अन्य ग्रामीणों को सूचित किया। मंदिर में बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हुए और फिर पुलिस को सूचना दी गई। सरपंच व ग्रामीणों ने धारूहेड़ा थाना में शिकायत दर्ज कराई है। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 295 के तहत केस भी दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।  Credit(Dainik Bhaskar)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *