Gujarat News: वडोदरा में बड़ा हादसा, भीषण टक्कर के बाद ट्रक और टैंकर में लगी आग, 3 लोगों की झुलसकर मौत

गुजरात (Gujarat) के वडोदरा जिले से एक भयानक हादसे की खबर आई है. रविवार सुबह को यहां एक ट्रक और टैंकर के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस भीषण टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई. इस हादसे में 3 लोगों की आग में झुलसकर मौत हो गई. इस दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति के घायल होने की भी सूचना है. यह जानकारी पुलिस ने दी है.

घटना के कारण हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई और इसमें फंसे चालक और कलीनर को निकालने में परेशानी हुई. घटना स्थल पर दमकल के पहुंचने तक तीनों की जलकर मौत हो गई. हादसे के बाद स्थानीय पुलिस ने ने दुर्घटना का मामला दर्ज किया है. वडू थाने के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना वडोदरा शहर से 40 किलोमीटर दूर मसार गांव के पास सुबह साढ़े छह बजे हुई.

अधिकारी ने आगे कहा ‘गुजरात के मोरबी से महाराष्ट्र जा रहे ट्रक में टाइल लदी थीं, जो पदरा और जम्बूसर को जोड़ने वाले राजमार्ग पर एक खाली टैंकर से टकरा गया. टक्कर के बाद ट्रक और टैंकर दोनों के चालक कैबिन में आग लग गई. अधिकारी ने कहा कि दोनों वाहनों के चालकों और टैंकर के खलासी की आग में झुलसकर मौत हो गई.’

घटना की सूचना मिलते ही दमकल व पुलिस की टीम दुर्घटनास्थल पर पहुंच गई. दमकल टीम ने वाटर कैनन का उपयोग कर आग बुझाई, जिसके बाद ट्रक और टैंकर से चालक के शव बरामद किए गए. इसके बाद पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि एक अन्य घायल व्यक्ति को वडोदरा के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *